Shakti Kapoor को चोरी करता देख डर गई थीं Shraddha Kapoor, कही ये बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड में खूंखारखलनाय की भूमिका निभाने वाले शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने हमेशा अपने खास अभिनय से तारीफें बटोरी हैं। आज वो भी ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर नहीं हैं लेकिन तब भी फैंस के साथ वो हमेशा जुड़े रहते है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके किरदारों का खौफ जितना फैंस को रहता है उतना ही उनकी अपनी बेटी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के दिल में बना रहता है। इसलिए जब शक्ति कपूर अपने किरदार क्राइम मास्टर गोगो के लुक में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के सामने आते है तो उनके चेहरे पर अलग सा डर दिखाई देने लगता है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More:-उबला खाना खाकर Alia Bhatt ने किया 16 किलो वज़न कम, ऐसे करती हैं फिटनेस को मेंटेन

श्रद्धा के सामने इस लुक में आए शक्ति कपूर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) का यह Funny Video सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शक्ति कपूर एक खास तरह के किरदार क्राइम मास्टर गोगो के लुक में नजर आ रहे हैं। उनके इस अजीबोगरीब लुक को देखते ही श्रद्धा की हालत खराब हो जाती है।

चुरा ली श्रद्धा कपूर की नेल पॉलिश
वायरल हो रहे इस वीडियो में श्रद्धा कपूर अपने पैरों में नेल पॉलिश लगाते नजर आ रही है तभी उनके पास उनके पापा शक्ति कपूर आ जाते है उनके इस लुक को देख एक बार तो श्रद्धा चौंक जाती हैं। इतने में ही शक्ति कपूर कहते हैं कि 'मास्टर गोगो मैं वापस आया हूं.' और यह कहते हुए पास रखी नेल पॉलिश उठा कर ले जाते हैं। जिसके बाद श्रद्धा कहती है कि 'क्या जरूरत थी, काइम मास्टर को वापस बुलाने की अब वो मेरे समान से क्या-क्या लूट कर ले जाएंगे।'

Read More:-क्या आदित्य नारायण के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां, फैंस को दिया बड़ा हिंट

क्राइम मास्टर गोगो को आज भी करते है फैंस याद

साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' में सलमान खान, आमिर खान, रवीना टंडन और करिश्मा कपूर अहम भूमिका में थे इसी फिल्म में शक्ति कपूर ने 'क्राइम मास्टर गोगो' का किरदार निभाया था। इस किरदार को लोग आज भी मिमिक्री या अच्छे कॉमिक किरदारों के लिए याद करते हैं।



from https://ift.tt/2UvQE5r

Post a Comment

0 Comments