जब डांस शो के दौरान Sapna Choudhary के साथ झेड़छाड़ करने लगा मनचला, भड़क गईं सेलेब्रिटी सिंगर

नई दिल्ली। हरियाणवी सुपरडांसर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) का डांस सोशल मीडिया पर हमेशा छाया रहता है। सपना ने न सिर्फ हरियाणा में बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने डांस से धमाल मचाया है। आए दिन उनका कोई न कोई नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। और वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन कभी कभी उनके लिए अपना ही डांस मुसीबत का कारण बन जाता है जब किसी भी शो के दौरान उनके साथ मनचले अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने लग जाते हैं। सपना अपने डांस शो में इस तरह के मोमेंट का शिकार एक बार नही बल्कि कई बार हो चुकी है। जिसका वीडियो काफी वायरल भी हुआ है।

sapna.png

सपना से बदतमीजी करते थे लोग
स्टेज परफॉर्मेंसेज के दौरान सपना के डांस को देखने के साथ उनके करीब आने के लिए लोगों की होड़ लगी रहती है। और ऐसे ही डांस शो के दौरान जब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर लाल ड्रेस में हरियाणवी सॉन्ग 'तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना' पर पर परफॉर्म कर रही हैं। तभी उनके करीब एक लड़का आ जाता है और उनके सिर पर नोट रखकर उनसे साथ गलत तरह की हरकतें करने लग जाता है। इसी बीच सपना अचानक सतर्क हो जाती हैं और घूरकर उस लड़के की तरफ देखने लगती हैं। लड़का वहां से चला जाता है।

sapna_choudhary_4690358_835x547-m.png

हंसते रहते हैं गांव के बुजुर्ग
लड़के की इस हरकत को देख ऑडियंस के साथ बीच में बैठे बड़े बुजुर्ग तक उन्हें बचाने की जगह हंसते और मोबाइल पर वीडियो बनाते नजर आते हैं जिस पर सपना (Sapna Choudhary) भड़कती भी हैं। इस तरह के कई वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध हैं जो सपना के पुराने दिनों की कड़वी यादें ताजा करते हैं।



from https://ift.tt/3hKIaQw

Post a Comment

0 Comments