कोरोना की वजह से भारत-श्रीलंका ODI सीरीज हो सकती है स्थगित, जानिए नए शेड्यूल के बारे में

भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से शुरू होने जा रही वनडे सीरीज पर कोरोना का साया मंडराता नजर आ रहा है। कोरोना के कारण इस सीरीज के अब समय पर शुरू होने पर संशय है। ऐसे में अब सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव किया जा रहा है। दरअसल, श्रीलंका के डाटा एनालिस्ट और बैटिंग कोच कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली यह वनडे सीरीज 17 जुलाई से शुरू हो सकती है। टीम इंडिया फिलहाल श्रीलंका दौरे पर है और यहां उसे श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया की कप्तानी शिखर धवन कर रहे हैं।

सौरव गांगुली ने कही ये बात
श्रीलंका और टीम इंडिया के बीच होने वाल इस सीरीज को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि श्रीलंकाई कैंप में कोरोना के मामले सामने आने की वजह से भारत और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय सीरीज 17 जुलाई तक के लिए स्थगित हो सकती है।

यह भी पढ़ें— जब सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स में दिखाई 'दादागिरी', उनका ऐसा रूप पहले नहीं देखा था किसी ने

sourav_ganguly.png

आज जारी हो सकता है नया शेड्यूल
वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड आज शनिवार को टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज का नया शेड्यूल जारी कर सकता है। श्रीलंका बोर्ड ने बताया था कि डाटा एनालिस्ट जीटी निरोशन पॉजिटिव आए हैं। इससे पहले बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसके अलावा इंग्लैंड से लौटने वाले श्रीलंका टीम के अन्य खिलाड़ी अभी क्वारंटाइन में हैं।

यह भी पढ़ें— जब राहुल द्रविड ने गांगुली की गेंदबाजी और फिटनेस पर उठाए थे सवाल, मिला था ऐसा जवाब

ये हो सकता है नया शेड्यूल
रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका और टीम इंडिया के बीच अब वनडे मुकाबले 17 जुलाई, 19 और 21 जुलाई को खेले जा सकते हैं। वहीं टी20 के मुकाबले 24 जुलाई, 25 और 27 जुलाई को हो सकते हैं। पहले वनडे सीरीज की शुरुआत 13 जुलाई से होनी थी। वहीं टी20 का अंतिम मैच 25 जुलाई को खेला जाना था। वहीं कोरोना के मामले आने के बाद भी टीम इंडिया ने श्रीलंका का दौरा रद्द नहीं किया है।



from https://ift.tt/2VtNjUH

Post a Comment

0 Comments