Mimi Trailer Out : कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, मस्ती और इमोशन्स से है भरपूर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की गिनती टॉप एक्ट्रेस में होती है। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। अब वह फैंस के लिए अपनी एक नई फिल्म लेकर आई हैं। उनकी सरोगेसी और प्रेग्नेंसी पर आधारित फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड थे। क्योंकि फिल्म में इस बार कृति बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं।

30 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म
कृति सेनन ने फिल्म को ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'मिमी सब एक्सपेक्ट करती हैं सिवाय इस अनएक्सपेक्टेड जर्नी के। ये मेरी मिमी है आपके लिए। अपनी फैमिली के साथ इस कहानी को देखिए।' इसके साथ ही कृति ने बताया कि फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: 46 साल की शिल्पा शेट्टी ने बोल्ड अंदाज में दिए पोज़, वायरल हुईं हॉट फोटोज

मजेदार है फिल्म का ट्रेलर
फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 59 सेकेंड का है। ट्रेलर की शुरुआत कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी और सई तम्हणकर से होती है। पंकज एक ड्राइवर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, कृति सेनन एक डांसर के रोल में हैं। वो जिस महल में डांस करती हैं, उसमें एक विदेशी कपल रहने के लिए आता है। वह सेरोगेट मदर की तलाश में होते हैं और उन्हें कृति पसंद आ जाती हैं। जिसके बाद पंकज कृति को उनके बच्चे की सेरोगेट मदर बनने के लिए कहते हैं। इसके बदले में कृति को 20 लाख रुपए मिलते हैं। जिसके बाद कृति इसके लिए तैयार हो जाती हैं और वो प्रेग्नेंट हो जाती हैं। लेकिन कहानी उस वक्त बदल जाती है जब कपल कृति से बच्चा गिराने के लिए कह देता है। इसके बाद कहानी इमोशनल हो जाती है।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर अपनी किताब लॉन्च करके फंसी मुसीबत में, जल्द हो सकती है कानूनी कार्रवाई

पंकज त्रिपाठी लगाएंगे कॉमेडी का तड़का
ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी कॉमेडी का जबरदस्त पंच देते हुए नजर आते हैं। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म की कहानी कॉमेडी और इमोशनल होने वाली है। इस फिल्म को क्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। मजेदार बात ये है कि फिल्म बरेली की बर्फी में पंकज और कृति ने बाप बेटी का रोल किया था। लेकिन इस फिल्म में वह पति-पत्नी का नाटक करते हुए दिखेंगे। बता दें कि कृति सेनन ने इस फिल्म के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था। इसके लिए उन्होंने एक्सरसाइज करना बंद कर दिया था और खूब मिठाई खाती थीं।



from https://ift.tt/3hy2Wmq

Post a Comment

0 Comments