जब Mallika Sherawat ने को-स्टार संग ऑफ कैमरा अंतरंग होने से कर दिया इनकार, तो..

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इडंस्ट्री में एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का नाम बोल्ड रोल प्ले करने के लिए जाना जाता हैं। साल 2003 में फिल्म ‘ख्वाहिश’ (Khwahish) से अपने करियर की शुरूआत करने वाली इस एक्ट्रेस ने कई बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने दो या तीन नही बल्कि 17 किसिंग सीन दिए थे।

mallikasherawat_2.png

इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘मर्डर’ (Murder) आई। इसमें भी उन्होंने जबरदस्त बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया। इस फिल्म के बाद से ही वो सुपरहिट एक्ट्रेस कहलाई जाने लगी। मल्लिका शेरावत ने ना केवल बॉलीवुड में काम किया बल्कि हॉलीवुड फिल्म ‘द मिथ’ में जैकी चेन के साथ काम करके अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकीं हैं। इस फिल्म को लेकर वो काफी चर्चा में रही थीं।

mallika.jpg

मल्लिका शेरावत ने साल 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया था जिसमें बताया था कि उनकी ऑन स्क्रीन इमेज की वजह से बहुत सारे को-स्टार उनसे ऑफ कैमरा अंतरंग होने की मांग करते थे। उन लोगों का मानना था कि जितनी पर्दे पर मल्लिका बेहद बोल्ड हैं। उतनी ही पर्दे से हटकर भी होंगी। मल्लिका ने बताया था कि उनके इस बात से इंकार देने के बाद से कई रोल उन्हें खोने भी पड़े थे। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें खुद पर गर्व है कि उन्होंने कभी किसी फिल्म में रोल पाने के लिए किसी तरह का सौदा नहीं किया था।

mallika_3.jpg

मल्लिका शेरावत की बात करें तो इन दिनों वो लाइमलाइट की दुनियां से दूर रहकर लंदन में रह रही हैं। साल 2013 में वो लॉस एंजिल्स चली गईं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मल्लिका ने बताया था कि ‘अमेरिका में लोगों की सोच काफी अलग है लेकिन जब इंडिया आती हूं तो महिलाओं की सोच अभी भी अच्छी नहीं है..यह देखकर बहुत बुरा लगता है। मल्लिका हाल ही में रजत कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म RK/RKAY में नजर आई थीं।



from https://ift.tt/3ej0Vst

Post a Comment

0 Comments