बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड को शाहरुख खान ने कहा- 'सुहाना को KISS किया तो होंठ काट दूंगा'

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि, फिल्मों के अलावा वह अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। शाहरुख अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं। किसी भी आम पिता की तरह वह भी अपने बच्चों को लेकर काफी पजेसिव हैं। लेकिन जब बात आती है उनकी लाडली बेटी सुहाना की तो वह ओवर प्रोटेक्टिव हो जाते हैं। एक बार शाहरुख ने सुहाना के बॉयफ्रेंड को किस करने को लेकर चेतावनी दे डाली थी।

करण का मजेदार सवाल
दरअसल, एक बार शाहरुख खान आलिया भट्ट के साथ करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण सीजन 5 में पहुंचे थे। यहां करण ने शाहरुख ने उनसे सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को लेकर ऐसा सवाल किया कि उन्होंने जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया। शो में करण पहले आलिया से पूछते हैं कि आप कितने साल की थीं जब आपका पहला बॉयफ्रेंड बना था। इस पर आलिया बताती हैं कि उनका 16 साल की उम्र में पहला बॉयफ्रेंड बना था।

ये भी पढ़ें: फैशन के मामले में अक्षय कुमार को उनकी पत्नी और सास के साथ करना पड़ता था एडजस्ट

shah_rukh_khan_suhana_khan.jpg

बेटी के बॉयफ्रेंड के होंठ काट दूंगा
इसके बाद करण जौहर शाहरुख खान से उनकी बेटी के बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल पूछते हैं कि अगर आपकी बेटी सुहाना का 16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड रहे और वह किस करने की कोशिश करें तो आप क्या करेंगे। इस पर शाहरुख मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं कि मेरी बेटी को उसका बॉयफ्रेंड किस करने की कोशिश करेगा तो मैं उसका होंठ काट दूंगा। इस पर करण उनसे कहते हैं कि मुझे पता था तुम ऐसा करोगे इस पर शाहरुख कहते हैं एकदम 100 प्रतिशत। शाहरुख आगे कहते हैं कि इसलिए मेरी बेटी सुहाना का कोई बॉयफ्रेंड नहीं है क्योंकि उसे पता है।

ये भी पढ़ें: जब जूही चावला पर लोगों ने लगाया आरोप, पैसों के लिए बूढ़े से कर ली शादी

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म
वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान लंबे वक्त से बड़े पर्दे से गायब हैं। उन्हें आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में थीं। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं।



from https://ift.tt/3htuZlQ

Post a Comment

0 Comments