सलमान खान के सामने विक्की कौशल ने Katrina को किया शादी के लिए प्रपोज, देखते रह गए भाईजान

नई दिल्ली। बॉलीवुड में बेहद की कम समय में अपने दमदार अभिनय के बल पर पहचान बनाने वाले एक्टर विक्की कौशन इन दिनों अपनी फिल्मों से कम रोमांस को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे है। उन्होंने बॉलीवुड को फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी चर्चित फिल्म दी है जिसने उन्हें रातों रात एक बड़ा स्टार बना दिया। उनकी पॉपुलेरिटी को देखते हुए आज कई एक्ट्रेसेस उनके साथ काम करना चाहती है। कुछ ऐसा ही खुलासा एक शो को दौरान कैटरीना कैफ ने किया था। उन्होंने शो के दौरान कहा था कि वह विक्की के साथ काम करना चाहती हैं। वहीं विक्की ने भरी महफिल में सलमान खान के समने कैटरीना कैफ को ऐसी बात कही जिसे सुनकर सलमान के चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक थे। आइए जानते हैं की आखिर विक्की ने ऐसा कहा था।

katrina.png

यह बात तो हर कोई जानता है कि इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kushal) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, दोनों को साथ में पार्टी बगैरह मे जाते हुए भी देखा गया है। हालांकि दोनों ने इस रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नही किया है। ऐसे में हाल ही में विक्की (Vicky Kushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सलमान के सामने ऐसी काम कर दिया था कि लोग हैरान हो गए थे।

katrina1_3931948_835x547-m.jpg

सलमान के सामने विक्की ने किया कैटरीना को प्रपोज:

एक स्टार स्क्रीन अवॉर्ड फंक्शन में कैटरीना और विक्की आमने-सामने आए। वहीं स्टेज पर दोनों के बीच हंसी-मजाक चल रहा था। तभी विक्की ने मस्ती करते हुए सीधे कैटरीना से शादी करने के लिए पूछ लिया। वहीं इसी दौरान बैकग्राउंड म्यूजिक में 'मुझसे शादी करोगी' गाना बजने लगा। ये सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगे। इस दौरान सलमान खान और उनकी बहन अर्पिता शर्मा भी वहीं मौजूद थी। उस वक्त दोनों के रिएक्शन देखने लायक थे।

कैटरीना का जवाब सुनकर सलमान के चेहरे पर लौटी खुशी:

विक्की का सवाल सुनते ही सलमन ने अपना सिर बहन के कंधे पर रख दिया। इसके बाद जब कैटरीना, विक्की को कहती हैं कि 'हिम्मत' नहीं है। तो सलमान भी जो-जोर से हंसने लगते हैं।



from https://ift.tt/3qHdjHI

Post a Comment

0 Comments