IND vs SL Ist ODI Match : श्रीलंका ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, भारत पहले करेगा गेंदबाजी

नई दिल्ली। श्रीलंका क्रिकेट टीम ने आर.प्रेमदासा स्टेडियम में भारत के साथ रविवार को खेले जा रहे पहले वनडे मुकाबले में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में श्रीलंका के लिए भानुका राजपक्षा डेब्यू कर रहे हैं जबकि भारत के लिए ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव का डेब्यू है। स्पिनरों के तौर पर भारत कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के साथ खेल रहा है।

टीम :
भारत: शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल।

श्रीलंका (प्लेइंग इलेवन): अविष्का फर्नांडो, मिनोड भानुका (डब्ल्यू), भानुका राजपक्षे, धनंजया डी सिल्वा, चरित असलंका, दासुन शनाका (सी), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, इसुरु उदाना, दुशमंथा चमीरा, लक्ष्मण संदाकन।

5 दिन के इंतजार के बाद आखिरकार आज दोनों टीमों एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी। इससे पहले यह वनडे सीरीज 13 जुलाई से शुरू होनी थी। लेकिन श्रीलंका की टीम में कोरोना के केस आने के बाद इसे 5 दिन के लिए स्थगित कर दिया गया था

यह खबर भी पढ़ें:—IND vs SL: पहले वनडे मैच में धनंजय डी सिल्वा के खेलने पर संशय, श्रीलंका को लग सकता है बड़ा झटका!

दरअसल, इंग्लैंड दौरे से लौटे श्रीलंका टीम के मुख्य कोच ग्रांट फ्लावर और डाटा एनालिस्ट जीटी निरोशन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसी वजह से श्रीलंका की टीम का क्वारंटीन पीरियड बढ़ा दिया गया था। लेकिन आखिरकार यह सीरीज रविवार को शुरू हो ही गई।

टीम इंडिया को लीड कर रहे हैं धवन
शिखर धवन टीम इंडिया का नेतृत्व कर रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि धवन के साथ ओपनिंग कौन करेगा। भारतीय टीम में 6 अनकैप्ड खिलाड़ी हैं जिन्होंने एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। ऐसे में टीम इंडिया का पहले मैच का कॉम्बिनेशन बहुत ही महत्वपूर्ण होगा।



from https://ift.tt/2Uf1D3d

Post a Comment

0 Comments