ICSI CSEET 2021: जुलाई सेशन के लिए सीएस एक्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट कल, उम्मीदवार इस बात का रखें ध्यान

ICSI CSEET 2021: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया द्वारा जुलाई सेशन के कंपनी सेक्रेटरी एक्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट ( CSEET 2021 ) का आयोजन 10 जुलाई 2021 को होगा। परीक्षा ऑनलाइन रिमोट प्रॉक्टर्ड आरएमपी मोड में आयोजित की जाएगी। आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा से संबंधित अहम नोटिस 9 जुलाई 2021 को जारी किया गया है। इस नोटिस में परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए अहम गाईडलाइन भी शामिल हैं। डिटेल जानकारी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। साथ ही वहीं से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने को कहा गया है।

Read More: Karnataka SSLC Exam 2021: कर्नाटक हाईकोर्ट में याचिका दायर कर परीक्षा रद्द करने की मांग

परीक्षा से 30 मिनट पहले करना होगा लॉगिन

आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस में कहा गया है कि 10 जुलाई 2021 को आयोजित होने वाले CSEET के बैच टाइम, यूजर आईडी और पासवर्ड के बारे में उम्मीदवारों को अलग से ईमेल/एसएमएस के माध्यम से सूचित किया जाएगा। उम्मीदवारों को परीक्षा शुरू होने के समय से 30 मिनट पहले लॉगिन करने का निर्देश दिया गया है। उम्मीदवारों से कहा गया है कि वे ईमेल आईडी या एसएमएस के माध्यम से भेजे गए अपने क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके परीक्षा में शामिल हों। उम्मीदवारों को संस्थान की वेबसाइट पर जाकर निर्देशों के साथ अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड करना सुनिश्चित करना चाहिए।

अनुचित साधानों के प्रयोग से बचें उम्मीदवार

आईसीएसआई ने उम्मीदवारों को परीक्षा में भाग लेने से पहले गाइडलाइन को गंभीरता से पढ़ने की सलाह दी है। नोटिस में आगे कहा गया है कि पूरी परीक्षा के दौरान उम्मीदवारों की निगरानी की जाएगी। किसी भी प्रकार के अनुचित साधनों का सहारा लेते हुए पाए जाने पर उम्मीदवार की परीक्षा को रद्द कर दिया जाएगा। सभी उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि वे मेंडेटरी सेफ एग्जाम ब्राउजर ( SEB ) को पहले से ही डाउनलोड कर लें।

30 जून से icsi.edu पर उपलब्ध है एडमिट कार्ड

ICSI ने इस परीक्षा के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट, icsi.edu पर CSEET 2021 का एडमिट कार्ड 30 जून को ही जारी कर दिया था। जिन उम्मीदवारों ने अबतक अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं किया है, वे वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड जल्द डाउनलोड कर लें।

Read More: Rajasthan Board : स्कूलों के लिए 10वीं और 12वीं के मार्क्स अपलोड करने की लास्ट डेट बढ़ाई

Web Title: ICSI CSEET 2021 test for July Session Tomorrow Guideline Released



from https://ift.tt/36pnXJL

Post a Comment

0 Comments