Harbhajan Singh-Geeta Basra Baby Boy: गीता बसरा ने दिया बेटे को जन्म, दूसरे बच्चे के पिता बने क्रिकेटर हरभजन सिंह

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा और भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह के घर नन्हे मेहमान ने दस्तक दी है। गीता बसरा ने एक बेटे को जन्म दिया है। कपल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है। सोशल मीडिया पर हरभजन का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

गीता बसरा-हरभजन सिंह बने बेटे के माता-पिता

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को ये खुशखबरी दी है। हरभजन सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि गीता बसरा और वो एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके बेटे के जन्म के बाद के साथ ही उनका परिवार पूरा हो गया है। इस खुशखबरी को जानकर हरभजन के फैंस कमेंट कर कपल को बहुत सारी मुबारकबाद दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- यह छुपाती पकड़ी गई भज्जी की पत्नी गीता बसरा

हरभजन सिंह ने दी बच्चे और गीता बसरा की सेहत की जानकारी

पोस्ट में हरभजन ने गीता बसरा और बेटे की सेहत के बारें में बताया कि दोनों ही बिल्कुल ठीक हैं। आपको बतातें चलें कि मार्च में गीता बसरा और हरभजन ने बताया था कि उनके घर नन्हा मेहमान दस्तक देने वाला है। खबर को सुनते ही बाकी क्रिकेटर्स और सेलेब्स ने कपल्स को खूब बधाई दी थी।

यह भी पढ़ें- हरभजन के साथ शादी पर गीता ने किया खुलासा

 

कोरोना में रखा गीता बसरा ने खास ख्याल

आपको बता बेटे के जन्म से पहले गीता बसरा की वर्चुअल गोदभराई की रस्म की गई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। बताया जाता है कि कोरोना को देखते हुए गीता बसरा ने प्रेग्नेंसी में अपना खूब ख्याल रखा था। उन्होंने घर पर रहकर ही योगा किया और खुद को स्वस्थ रखा।



from https://ift.tt/3xy5LJY

Post a Comment

0 Comments