‘क्या Deepika padukone भी दे रही हैं गुड न्यूज? ढीले-ढाले आउटफिट को देख यूजर ने पूछा सवाल

नई दिल्ली। कोरोना काल के दौरान काफी लंबे समय से फिल्मों की शूंटिग रूकी हुई थी। बॉलीवुड सेलेब्स भी घर के अंदर रहकर एक नई उम्मीद का इंतजार कर रहे थे अब कुछ फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं इसी बीच शुक्रवार को मुंबई में दीपिका पादुकोण (Deepika padukone )को लंबे समय के बाद स्पाट करते हुए देखा गया। इस दौरान उनके ढीले ढाले आउटफिट को देखकर लोग हैरान ही रह गए।

dipika2.jpg

यूजर ने पूछा सवाल

दीपिका ने इस दौरान ओवरसाइज्ड रेड कलर की टीशर्ट, के साथ जींस पहन रखा था। जिसके साथ हाई हील्स पहनी हुई थी। कोरोना को देखते हुए चेहरे पर मास्क लगा रखा था। दीपिका के कपड़ों को देखने के बाद लोग कुछ इस तरह का अंदाजा लगा रहे है।कोई उन्हे ‘रणवीर सिंह के कपड़े पहनने पर कमेट्स कर रहा है तो कुछ लोग उनके ढीले-ढाले कपड़ों को देखकर बेबी बंप को छुपाने की बात कर रहे हैं।

deepika_padukone_2_6917779_835x547-m.jpg

पहले भी प्रेग्नेंसी की हुई चर्चा

ऐसा पहली बार नहीं है जब दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। इसके पहले भी उनके एक वीडियो ने सभी को चौका दिया था जब वो उस वीडियों में कच्चे आम खाते नजर आ रही थीं।’

कई फिल्मों में आएंगी नजर

दीपिका और रणवीर जल्द ही कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1983 में भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है। इसके अलावा उनके पास ‘फाइटर’, ‘पठान’, हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ की रीमेक और शकुन बत्रा की अगली फिल्म है।



from https://ift.tt/3k9sgRH

Post a Comment

0 Comments