उमर अकमल ने मांगी माफी, बोले-'मेरी एक गलती की वजह से पूरे पाकिस्तान की बदनामी हुई'

नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल (Umar Akmal) ने सरेआम एक टीवी चैनल पर आकर अपनी नापाक हरकतों के लिए अपने परिवार, फैंस और पाकिस्तान की आवाम से माफी मांगी है। उन्होंने कैमरे के सामने कहा कि साल 2020 में मुझसे एक गलती हो गई थी, जिसकी वजह से उनके क्रिकेट कॅरियर को नुकसान पहुंचा है और पाकिस्तानी की बदनामी।

यह खबर भी पढ़ें:—दिलीप साहब ने बनाया था क्रिकेटर यशपाल शर्मा का कॅरियर, बने थे 1983 वर्ल्ड कप के हीरो

उमर का बैन अगले महीने हो रहा है खत्म
गौरतलब है कि उमर अकमल पर पीसीबी की अनुशासन समिति ने 2020 में बैन लगा दिया था। वह एंटी करप्शन कोड के दो अलग-अलग मामलों के दोषी पाए गए थे जिसके बाद उन्हें 3 साल के लिए बैन कर दिया गया था। लेकिन बाद में उनका बैन घटाकर 18 महीने कर दिया गया था। उमर अकमल का बैन अगले महीने अगस्त में खत्म हो रहा है।

यहां देखें उमर अकमल का वीडियो

क्रिकेटर होकर नहीं समझा सका क्रिकेट को
उमर ने कहा कि 2020 में मुझसे एक गलती हुई थी, लोगों ने मुझसे सीधा सम्पर्क साधा और मैं एंटी करप्शन यूनिट को नहीं बता सका। जिसकी वजह से मुझे 18 महीने की पाबंधी का सामना करना पड़ा। मैं एक क्रिकेटर होकर भी क्रिकेट को नहीं समझ सका और यह समय मेरे लिए काफी मुश्किलोें भरा रहा। इससे मैंने काफी कुछ सीखा।

यह खबर भी पढ़ें:-जिस दोस्त ने सीखा 'हेलीकॉप्टर शॉट' उसकी जान बचाने के लिए धोनी ने भेज दिया था हेलीकॉप्टर

मेरी वजह से हुई पाकिस्तान की बदनामी
उमर ने कहा कि आज मैं आप सभी लोगों के सामने मानता हूं कि मेरी एक गलती की वजह से पूरे पाकिस्तान की बदनामी हुई है। इसलिए मैं आप सभी से गुजारिश करता हूं कि आप सभी लोग इन चीजों से दूर रहें।

उमर को मिली थी दिमागी इलाज कराने की सलाह
बता दें कि उमर अकमल पहले भी विवादों में रहे हैं। अपनी टेस्ट क्रिकेट की पहली पारी में शतक जड़ने वाले उमर अकमल बेहद ही अनुशासनहीन किक्रेटर रहे हैं। पीसीबी के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने तो उमर अकमल को अपने दिमाग का इलाज कराने की सलाह दे डाली थी।



from https://ift.tt/3jUqjIy

Post a Comment

0 Comments