सेल्फी लेने के चक्कर में मॉडल सोफिया का बिगड़ा बैलेंस, ऊंचाई से गिरने के कारण हुई मौत

मुंबई। अपने आपको भीड़ से अलग दिखाने और हटकर सेल्फी लेने के चक्कर में कई लोगों की जानें जा चुकी हैं। अब एक ताजा मामला सामने आया है। मशहूर मॉडल सोफिया चेउंग को सेल्फी लेने के चक्कर में जान से हाथ धोना पड़ा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सोफिया ने एडवेंचरस सेल्फी लेने की कोशिश की और ऊंचाई से गिरने के बाद उनकी मौत हो गई। 32 साल की सोफिया के सोशल मीडिया पर अच्छी फॉलोइंग थी।

sofiya_cheung_pics.png

ऊंचाई से गिरने से हुई मौत
दरअसल, सोफिया चेउंग पिछले शनिवार को अपने फ्रेंड्स के साथ हांगकांग के हा पाक लई नेचर पार्क में घूमने के लिए गई थीं। इस पार्क में सुंदर और एंडवेंचरस फोटोज लेने का लालच वह छोड़ नहीं पाईं। इसी दौरान ऊंचाई से गिरने के बाद उनकी मौत हो गई। खबरों के अनुसार, सोफिया को दुर्घटना के बाद नजदीकी हॉस्पिटल में ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

sofiya_cheung_photos.png

ऐसे बिगड़ा बैलेंस
बताया जाता है कि सोफिया पार्क में स्थित वाटरफॉल के ऊपरी हिस्से पर जा पहुंची। यहां वह शानदार सेल्फी का पोज बना रही थीं। इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया। वह सीधे नीचे की तरफ जा गिरीं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सोफिया को खतरनाक जगहों पर कूल फोटोज लेने के लिए मशहूर थीं। ऐसी फोटोज के लिए वह रिस्क उठाने से भी पीछे नहीं हटती थीं। सोफिया के इस तरह निधन से उनके फैंस दुखी हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : मॉडल युक्ता का मर्डर या सुसाइड, बॉयफ्रेंड ने भी ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान, दोनों की मौत से गहराया राज

sofiya_cheung_photo.png

रिस्की फोटोज लेने का था शौक
सोफिया के इंस्टाग्राम हैंडल को देख कहा जा सकता है कि उन्हें चट्टानों, ऊंचे पहाड़ों और समंदर के पानी में फोटोज लेने का शौक था। सोफिया के इंस्टाग्राम पर 19.6 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें : प्लास्टिक सर्जरी कराने के दौरान मॉडल की हुई मौत, परफेक्ट फिगर के लिए करा रही थीं बट का ऑपरेशन

जयपुर में सेल्फी के चलते गई कई जानें
हाल ही में राजस्थान की राजधानी जयपुर में भी एक ऐसा ही हादसा सामने आया। जयपुर में जबरदस्त बारिश के दौरान कुछ पर्यटक और स्थानीय लोग आमेर महल के वॉच टावर तक जा पहुंचे। खबरों के अनुसार ये लोग वॉच टॉवर के पास सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान बिजली गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई। कुछ घायलों का इलाज जयपुर के स्थानीय अस्पतालों में चल रहा है।



from https://ift.tt/2UdVuUO

Post a Comment

0 Comments