अर्जुन कपूर ने किया खुलासा, जाह्नवी कपूर के मुंह से भैया सुनना लगता है अजीब, बताई वजह

नई दिल्ली। अभिनेता अर्जुन कपूर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में बने रहते है इन दिनों वो मलाइका के साथ हुए रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में है। लेकिन इससे कही ज्यादा वे अपनी बहनों को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभी हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी बहनों जाह्नवी कपूर और खुशी को लेकर एक खुलासा किया है जिसमें बताया है कि जाह्नवी कपूर जब भी उन्हें 'भैया' कहकर पुकारती हैं तो उन्हें बड़ा अजीब लगता है। अर्जुन ने ये भी बताया है कि उन्हें जाह्नवी के मुंह से 'भैया' सुनना उन्हें आखिर अजीब क्यों लगता है?

Read More:- कंगना रनौत से लेकर बिपाशा-श्रीदेवी तक, ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने के बाद खूबसूरत दिखीं ये अभिनेत्रियां

arjun-kapoor-1_6933117_835x547-m.jpg

जाह्नवी ने एक शो में कहा- 'भैया'

श्रीदेवी की मौत के बाद से अर्जुन कपूर के जाह्नवी और खुशी से रिश्ते काफी मजबूत हुए है। वे हमेशा उनके दुख सुख में साथ खड़े देखेभी गए है। लेकिन इसके बाद भी उनके बीच अब भी कुछदूंरिया है जिसका खुलासा उन्होंने इंटरव्यू में अनिरुद्ध गुहा से बात करते कहा था। इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अर्जुन को बताया गया कि 'कॉफी विद करण' में जब जाह्नवी ने उन्हें 'अर्जुन भैया' कहा तो इसे ट्रांसलेट करके 'ब्रदर अर्जुन' किया गया। ये सुनकर अर्जुन बोले- 'ये बड़ा धार्मिक सा लगता है, ब्रदर अर्जुन'।

arjun_3075911_835x547-m.jpg

क्यों अजीब लगता है 'अर्जुन भैया'

उन्होंने आगे कहा- 'कि जब भी जाह्नवी मुझे अर्जुन भैयाकहकर बुलाती है तो यह शब्द सुनने में बेहद अजीब लगता है। ऐसा इसलिए हैं क्योंकि अंशुला मुझे अजीब तरीके से भाई बुलाती है। अर्जुन भैया काफी नया है मेरे लिए। तो जब जाह्नवी मुझे बुलाती है तो ये मुझे बहुत नया सा लगता है'। अर्जुन ने बताया कि उन्होंने कभी जाह्नवी से किसी खास नाम से बुलाने के लिए नहीं कहा है। उनका कहना है- 'मैं मानता हूं कि जाह्नवी जब मुझे 'अर्जुन भैया' बुलाती है तो ये नैचुरली आता है। मैंने उससे कभी नहीं कहा कि मुझे ये बुलाओ या वो बुलाओ'।

Read More:- Neha Kakkar से Deepika Padukone तक, इन हसीनाओं ने शादी के लाल जोड़े को पहन लूटा फैंस का दिल



from https://ift.tt/36v1N8V

Post a Comment

0 Comments