आमिर खान से अफेयर की खबरों पर फतिमा सना शेख ने किया था बड़ा खुलासा, बताया अपने रिश्ते का सच!

नई दिल्ली। बॉलीवुड में 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चे में बने हुए है क्योंकि 15 साल चली शादी के बाद अब अपनी पत्नी किरण राव से तलाक लेने की बात सामने आई हैं। इस खबर ने जहां सनसनी मचा दी वहीं सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को ट्रोल करने में लग हुए हैं।

Read More:- बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक, इस अभिनेता को तलाक के बदले देने पड़े थे 380 करोड़

22.jpg

लगातार फतिमा सना शेख को तलाक के पीछे का कारण बताते हुए फैंस के द्वारा तरह-तरह के कमेंट्स किए जा रहे है बता दें, कि फतिमा सना शेख वहीं एक्ट्रेस है जो साल 2016 की फिल्म दंगल में आमिर खान के साथ नजर आईं थीं। इस फिल्म में सना ने आमिर की बेटी का किरदार निभाया था। 'दंगल' में मिली सफलता को देखते हुए फातिमा सना शेख ने आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' साइन की। और इसी फिल्म के दौरान जहां दोनों के बीच नजदीकीयां बढ़ने का बात सामने आई, तो दूसरी ओर आमिर खान और पत्नी किरण राव के बीच दूरियां बढ़ने लगी।

आमिर खान और फातिमा सना शेख के रिश्ते को लेकर जब तेजी से अफवाह फैल गई, तब ना केवल किरण राव इन सब बातों से काफी परेशान थीं बल्कि इन अफवाहों का असर फातिमा सना शेख पर भी पड़ रहा था और इस रिश्ते की सच्चाई को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में अपना पक्ष रखा था।

Read More:- हेलन और सलीम खान की शादी से नफरत करता था सलमान का पूरा परिवार, ऐसा रहा सौतेली मां से रिश्ता

'मैंने इसे नजरअंदाज करना सीख लिया है'

फातिमा सना शेख ने बताया था, ' कि मुझे इन बातों से काफी बुरा लगता है क्योंकि मैंने कभी भी इतने बड़े स्तर पर इस तरह की किसी भी चीज का सामना नहीं किया है। मुझे इस बात से बुरा लगता था कि ऐसे अजनबियों का एक झुंड, जिनसे मैं कभी मिली तक नही, वे लोग मेरे बारे में ऐसी बातें लिख रहे हैं। जबकि उन्हें यह तक पता नही है कि इसमें कोई सच्चाई है या नहीं। ऐसी खबरों को पढ़ने वाले लोग मुझे यह तक मानने तक लगे हैं कि मैं अच्छी इंसान नहीं हूं। यह बात मुझे परेशान करती है क्योंकि मैं नहीं चाहती कि लोग नेरे बारे में गलत बात करें। लेकिन मैंने अब इन बातों को नजरअंदाज करना सीख लिया है। लेकिन फिर भी कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जब मैं इन बातों से काफी दुखी हो जाती हूं।'

बता दें कि आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्त को भी शादी के 16 साल बाद तलाक दे दिया था। दोनों के दो बच्चे हैं। किरण राव के साथ आमिर का एक बेटा है आजाद राव।



from https://ift.tt/3hwlNgw

Post a Comment

0 Comments