मुंबई की तेज बारिश में मीका सिंह की गाड़ी आधी रात को हुई खराब, सड़क के बीच हुआ ये हाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) अपने नए-नए गानों के साथ सोशल मीडिया पर अपनी बयानबाजी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है अभी हाल ही में मीका सिंह और केआरके के बीच की ट्वीटर जंग तो आपने सुनी ही होगी। जिसमें उन्होंने सरेआम उन्हें गे तक कह दिया था। लेकन इन दिनों बादशाह अपने नए गानों को लेकर नही ,बल्कि अपनी परेशानी को बंया करते नजर आ रहे है।

Read More:- Akshay Kumar चलते-चलते अचानक लड़खड़ाकर गिर पड़े, पैर पकड़कर दर्द से कराह उठे एक्टर

दरअसल शनिवार के दिन जब मुंबई में तेज बारिश हो रही थी जिससे सड़कों पर पानी भरा हुआ था ऐसे में मीका सिंह अपनी गाड़ी से किसी फंग्शन से अपने घर लौट रहे थे तभी उनकी गाड़ी बंद पड़ गई। जिसके बाद बीच सड़क पर मीका ने लोगों से मदद मांगी, इसके बाद तो लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

मीका को इस तरह खड़े देख गाड़ी के आस-पास कई सारे लोग जमा हो गए हैं। और उनकी गाड़ी को सुधारने लगे। मीका सिंह ने कहा है कि, रात में हमारी कार खराब हो गई थी, लेकिन मुंबई में आधी रात को भी लगभग 200 लोग हमारी गाड़ी की मदद के लिए आकर खड़े हो गए हैं।

Read More:- इंग्लैंड की गलियों में डांस मस्ती करते नजर आए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, खास फैन के लिए एक्ट्रेस ने खिंचाई फोटो

आपको बता दें, मीका सिंह हाल ही में हुई राहुल और दिशा की शादी के संगीत से लौट रहे थे। उनके साथ उनकी गाड़ी में आकांक्षा पुरी भी मौजूद थीं। सिंगर ने सभी का शुक्रिया भी कहा। आपको बता दें, हाल ही में मीका सिंह कमाल राशिद खान के साथ अपनी लड़ाई को लेकर चर्चा में आए थे।



from https://ift.tt/3rqETt1

Post a Comment

0 Comments