‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म में पतली साड़ी में भीगा हुआ बदन दिखाने पर मंदाकिनी ने कही थी बड़ी बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाकिनी लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। वह लाइमलाइट से परे एक साधारण सा जीवन जी रही हैं। लेकिन एक वक्त था जब पूरा बॉलीवुड उनकी खूबसूरती का दीवाना था। उन्होंने अपने बोल्डनेस हर तरफ सनसनी मचा दी थी। मंदाकिनी ने राज कपूर की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये फिल्म 25 जुलाई, 1985 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वह राजीव कपूर के साथ नजर आई थीं। पहली ही फिल्म से मंदाकिनी ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था।

ये भी पढ़ें: अर्चना पूरन सिंह ने परमीत सेठी के साथ अपनी शादी को चार साल तक छिपाकर रखा, खुद बताई वजह

लेकिन फिल्म में मंदाकिनी के एक सीन पर काफी बवाल भी हुआ था। उन्होंने 'तुझे बुलाएं मेरी बांहें’ गाने में झरने के नीचे पतली महीन सफेद गीली साड़ी में एक्ट किया था। उस वक्त में उनका ये सीन बेहद बोल्ड था। ऐसे में लोग उनके दीवाने हो गए थे। 2010 में मंदाकिनी ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में इस सीन को लेकर खुलकर बात की थी।

mandakini.jpg

उनसे इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्हें वो सीन करने का कोई पछतावा है? इस पर एक्ट्रेस ने साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा था कि वह खुद को खुशनसीब समझती हैं कि उन्होंने वो सीन किया। मंदाकिनी ने कहा था, मुझे वो सीन करने का कोई पछतावा नहीं है। ये मेरी खुशनसीबी है उस सीन की वजह से मेरे फैंस मुझे याद करते हैं। हां, ये अलग बात है कि कुछ अच्छा कहते हैं। कुछ मजाक उड़ाते हैं। लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। इसके बाद वह कहती हैं कि उन्हें राजकपूर के साथ काम करने का मौका मिला इस बात की उन्हें खुशी है।

ये भी पढ़ें: जब ऋषि कपूर ने डिंपल कपाड़िया को किया किस, पत्नी नीतू कपूर का रिएक्शन जानकर हो जाएंगे हैरान

बता दें कि मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के संग भी जुड़ा था। दोनों की तस्वीरें मीडिया में जमकर वायरल हुई थीं। जिसके बाद उनका करियर बर्बाद हो गया था। उस वक्त खबरें थीं कि मंदाकिनी जब भी दुबई जाती थीं तो दाऊद के विला में ही रुकती थीं। मंदाकिनी ने 1990 में मर्फी बच्चे के साथ शादी कर ली थी। शादी के बाद मंदाकिनी ने एक बेटे और बेटी को जन्म दिया था। लेकिन साल 2000 में उनके बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई थी।



from https://ift.tt/3rg3Ib1

Post a Comment

0 Comments