क्या आदित्य नारायण के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां, फैंस को दिया बड़ा हिंट

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) काफी लंबे समय से अपने गानें के साथ- साथ होस्ट करने को दौरान अपनी कॉमेडी से सबके दिलों पर राज कर रहे हैं। लेकिन अब खबरे ये आ रही हैं कि वो जल्द ही इस होस्ट से अलविदा कहने वाले हैं। जिसको लेकर दर्शकों के दिल में भले ही ठेस पंहुची हो, लेकिन दूसरी ओर फैंस इस बात से भी खुश हो रहे है कि जल्द ही आदित्य के घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं। वे पिछले साल ही यानी दिसंबर, 2020 में श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंधे थे।

Read More:- Pinch 2: सलमान खान को यूजर्स ने कहा 'दिखावे वाली एक्टिंग' इस पर भड़क उठे भाईजान, दिया करारा जवाब

aditya_narayan1.jpg

क्या प्रेग्नेंट हैं श्वेता अग्रवाल?

अब लोगों के बीच यही चर्चा सुनने को मिल रही है कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल जल्द ही अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। फिल्हाल इस बात खुलासा दोनों की ओर से आधिकारिक तौर पर नहीं किया गया है, लेकिन आदित्य के हाल ही में दिए इंटरव्यू में फैंस को इसका हिंट जरूर मिल गया है।

Read More:-फिल्मों में काम दिलाने के बहाने राज कुन्द्रा करते थे ये गंदा खेल, बंगले में होती थी अश्लील वीडियो की शूटिंग!

adityanarayanand2.jpg

2022 होगा टीवी पर आखिरी साल

जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि आदित्य ने फैसला लिया है वह 2022 के बाद से होस्टिंग की सीट को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे। एक होस्ट के तौर पर 2022 उनका आखिरी साल होगा। दरअसल, आदित्य ने यह कहकर सबको चौंका दिया है कि अब उन्हें बड़ी जिम्मेदारियां उठानी चाहिए। एक इंटरव्यू में कही ये बात अब लोगों को गले से उतर नही पा रही है।



from https://ift.tt/3hZcTtD

Post a Comment

0 Comments