ऋतिक रोशन संग नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण, भारत की पहली हवाई फिल्म होगी 'फाइटर'

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों की घोषणा की गई है। जिसमें से कई फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। तो कई फिल्म जल्द ही रिलीज भी होने वाली हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहले से ही अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। ऐसे में अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही दीपिका सुपरस्टार ऋतिक रोशन संग बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं। दीपिका और ऋतिक की एक लेटेस्ट भी सामने आई है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर ये हॉट टॉपिक बन गया है।

 

फिल्म 'फाइटर' की टीम पर संग शेयर की तस्वीर

दरअसल, एक्टर ऋतिक रोशन ने ही सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण संग काम करने को लेकर जानकारी दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दीपिका संग एक तस्वीर पोस्ट की थी। ऋतिक ने जो फोटो शेयर की उसमें दीपिका संग उनके साथ सिद्धार्थ आनंद भी दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें फिल्म फाइटर को लेकर ऋतिक, दीपिका और सिद्धार्थ की मुलाकात हुई।

यह भी पढ़ें- पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करेंगे दीपिका- ऋतिक, बिग बी की इस मशहूर फिल्म के रीमेक में करेंगे साथ काम

ऋतिक रोशन की पोस्ट पर दीपिका का कमेंट

तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में ऋतिक लिखते हैं कि 'ये जो गैंग है वो उड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है।' खास बात ये है कि ऋतिक की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए दीपिका ने कमेंट में लिखा कि- 'हां, लेकिन जल्द से जल्द हम ये खाना पचा लें।'

यह भी पढ़ें- क्या राम-सीता की जोड़ी में ऋतिक-दीपिका के साथ बनेगी रामायण, 300 करोड़ खर्च करने की प्लानिंग?

'फाइटर' होगी भारत की पहली हवाई फिल्म

फिल्म फाइटर की बात करें तो खबरें आ रही हैं कि फिल्म भारत की पहली हवाई एक्शन फिल्म होगी। जिसका निर्देशन मशहूर फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। फाइटर फिल्म से पहले सिद्धार्थ आनंद फिल्म 'बैंग बैंग' और 'वॉर' जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं। वैसे आपको बता दें ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर रिलीज़ हुआ था। जो कि 30 सेकेंड तक था।



from https://ift.tt/3hTXrO7

Post a Comment

0 Comments