मिस वर्ल्ड बनने के बाद जमीन पर बैठकर खाना खाती नज़र आईं ऐश्वर्या राय, वायरल हुई तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैकसन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो अपने फैंस के लिए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एमी ने सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त तस्वीर शेयर की है। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, एमी ने जो तस्वीर शेयर की है वो किसी और की नहीं बल्कि विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की है। ये तस्वीर ऐश के मिस वर्ल्ड के खिताब जीतने के बाद की है।

Aishwarya Rai

जमीन पर खाना खाते हुए वायरल हुई ऐश्वर्या राय की फोटो

दरअसल, एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है। एमी ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी ऐश्वर्या राय की तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर में ऐश्वर्या सिर पर मिस वर्ल्ड का ताज सजाए जमीन पर अपनी मां वृंदा के साथ जमीन पर बैठकर खाना खाती हुईं दिखाई दे रही हैं।

एमी ने बताया ऐशवर्या को फेवरट एक्ट्रेस

तस्वीर को शेयर करते हुए एमी ने लिखा है "द क्वीन! 'हमेशा के लिए पसंदीदा'।" आपको बता दें साल 1994 में ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड पेजेंट जीतने के बाद एक इवेंट में गई थीं। पिंक साड़ी में ऐश्वर्या बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

 

ऐश्वर्या राय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब है। खबरों की मानें तो जल्द ही एक्ट्रेस मणिरत्नम की फिल्म में दिखाई देंगी। कुछ समय पहले ऐश्वर्या को हैदराबाद में भी स्पॉट किया गया था। साथ ही एक्ट्रेस को साउथ सुपरस्टार विक्रम के साथ भी साइन करने की बात सामने आई। बताया जा रहा है कि विक्रम की तरफ से फिल्म के लिए हां हो गई है। वहीं ऐश ने भी फिल्म को साइन कर दिया है। इसके साथ ही डायरेक्टर 14 जनवरी पोंगल के मौके पर फिल्म की अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

अक्षय कुमार संग एक्शन करती हुई नज़र आई थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस एमी जैक्सन की बात करें तो वो एक्टर अक्षय कुमार संग फिल्म 'सिंह इज बिलिंग' में देखा गया था। बॉलीवुड के साथ-साथ एमी साउथ इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी है। जिसके बाद उन्होंने George Panayiotou से शादी कर ली। एमी का एक बेटा भी है। जिसका नाम Andreas Panayiotou है। बेटे को जन्म देने के बाद से एमी ने किसी फिल्म को साइन नहीं किया है। एमी और जॉर्ज के बेटे का जन्म सितम्बर 2019 को हुआ था। वह सोशल मीडिया पर बेटे की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।



from https://ift.tt/36q2uR2

Post a Comment

0 Comments