सनी देओल की 'गदर' का बनेगा सीक्वल, बेटे को वापस लेने फिर पाकिस्तान जाएंगे 'तारा सिंह'

मुंबई। अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर' जब साल 2001 में रिलीज हुई थी, तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा था। फिल्ममेकर अनिल शर्मा की इस मूवी में सनी के किरदार तारा सिंह को फैंस ने जमकर प्यार दिया। फिल्म में तारा सिंह के पाकिस्तान में घुसकर हैंडपंप उखाड़ने के सीन को आज भी लोग याद करते हैं। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, सनी की इस मूवी का सीक्वल 'गदर 2' बनने जा रहा है। जी हां, एक बार फिर तारा सिंह को पाकिस्तान में तहलका मचाते हुए दिखाया जाएगा। इस बार तारा सिंह अपने बेटे चरणजीत को वापस लाने पाकिस्तान जाएंगे।

बेटे को लेने पाकिस्तान वापस जाएंगे तारा सिंह
'गदर 2' में सनी देओल को फिर से दर्शक धांसू एक्शन करते देख पाएंगे। पिंकविला की एक रिपोर्ट में एक सूत्र के अनुसार,'गदर एक अमर प्रेम कहानी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचा। अब अनिल शर्मा ने 20 साल बाद 'गदर' के पार्ट 2 की प्लानिंग की है, जिसमें सनी देओल और उनके बेटे के रूप में उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे। अनिल ने पार्ट 2 को लेकर एक लाइन का आइडिया सोचा है, जिसके तहत तारा सिंह अपने बेटे चरणजीत को वापस लेने के लिए पाकिस्तान जाएंगे। गौरतलब है कि इस मूवी में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा सनी के बेटे का किरदार अदा करेंगे। बताया जाता है कि इस बार भी इस मूवी को जी स्टूडियो का सपोर्ट रहेगा और बैनर को पार्ट 2 का आइडिया पसंद आया है।

यह भी पढ़ें : सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'गदर' के लिए कपिल शर्मा ने की थी एक्टिंग, डायरेक्टर ने काट दिया सीन

पहले 'अपने 2', इसके बाद 'गदर 2'
रिपोर्ट में कहा गया है कि अनिल शर्मा 'गदर 2' पर काम करने से पहले 'अपने' मूवी का सीक्वल 'अपने 2' को पूरा करेंगे। 'अपने 2' में धर्मेन्द्र, सनी देओल, बॉबी देओल और सनी के बेटे करण देओल साथ में नजर आएंगे। सूत्र के अनुसार, 'अपने 2' की शूटिंग इस साल सितंबर से पंजाब और लंदन में शुरू की जा सकती है। पहले पार्ट की ही तरह इसमें कहानी बॉक्सिंग पर आधारित होगी।

यह भी पढ़ें : 'गदर' में 'छोटे सरदार' का रोल निभाने वाला कलाकार 20 साल बाद दिखता है ऐसा

'तारा सिंह पर 10 फिल्में बना सकता हूं'
रिपोर्ट में बताया गया है कि 'गदर 2' के निर्देशक और स्टूडियो इसकी स्क्रिप्ट पर सावधानी से काम कर रहे हैं क्योंकि पार्ट 2 काफी चैलेंजिंग होगा। 'गदर' में सनी ने अपनी पत्नी सकीना (अमीषा पटेल) को वापस लाने के लिए पाकिस्तान से लड़ाई की थी। फिल्म के 20 साल पूरे होने पर अनिल शर्मा ने कहा,'पूरा संसार तारा सिंह को वापस देखना चाहता है और मैं इस किरदार पर 10 फिल्में बना सकता हूं। लेकिन 'गदर 2' बनाना मुश्किल है। इसके लिए गजब का इमोशन, ड्रामा और भव्यता चाहिए। जब कभी 'गदर 2' की घोषणा होगी, आप अंदाज लगा सकते हैं कि मुझे ये सब मिल गया।'



from https://ift.tt/3zp87vf

Post a Comment

0 Comments