दीपिका पादुकोण प्यार में कई बार खा चुकी हैं धोखा, रणवीर सिंह के सामने रखी थी एक शर्त

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से अपना डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म से लोग दीपिका की खूबसूरती के दीवाने हो गए थे। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इस वक्त वह अपने करियर की बुलंदियों पर हैं। हालांकि फिल्मों से ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहती हैं। दीपिका ने साल 2018 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड व एक्टर रणवीर सिंह से शादी की है। शादी से पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि डेटिंग से पहले दीपिका ने रणवीर के सामने एक शर्त रखी थी।

ये भी पढ़ें: एक अफवाह के कारण नूतन ने संजीव कुमार को जड़ दिया था थप्पड़

रणवीर सिंह के सामने रखी शर्त
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है। दोनों ही एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। लेकिन रणवीर से पहले दीपिका कई रिलेशनशिप में रह चुकी थीं और हर बार उन्हें धोखा ही मिला। ऐसे में उन्होंने रणवीर के सामने डेटिंग से पहले एक शर्त रखी थी। इस बारे में खुद दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने बताया कि रणवीर से मिलने से पहले वह कई बार धोखा खा चुकी थीं। ऐसे में वह इन सबसे से थक चुकी थीं।

ranveer_singh_deepika_padukone_2.jpg

दीपिका का खुलासा
दीपिका ने इंटरव्यू में कहा, 'यह उसके बारे में नहीं था। यह इस बारे में था कि क्या मैं इस रिश्ते के लिए तैयार थी क्योंकि मैं पहले कई रिश्तों में रह चुकी थी और कई बार मेरा भरोसा टूटा था। जब मैं रणवीर से मिली इन सबसे मैं थक गई थी।' दीपिका आगे कहती हैं, मैं इस स्थिति में थी कि अब बहुत हो गया। मैं कैजुअल डेटिंग के इस कॉन्सेप्ट को आजमाना चाहती हूं। मैं किसी के भी प्रति जवाबदेह नहीं होना चाहती। जब मैं रणवीर से मिली तो मैंने उससे कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि हमारे बीच एक कनेक्शन है। मैं वाकई तुम्हें पसंद करती हूं लेकिन मैं इसे ओपन रखना चाहती हूं। मैं किसी कमिटमेंट में नहीं पड़ना चाहती।'

ये भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे को किया बुरी तरह इग्नोर

ranveer_singh_deepika_padukone_1.jpg

छह साल तक की डेटिंग
बता दें कि छह साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका और रणवीर ने इटली में शादी रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैली थीं। आज दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों '83' में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में दिखेंगे। वहीं, दीपिका उनकी पत्नी के रोल में हैं। फैंस बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।



from https://ift.tt/3wrKnEL

Post a Comment

0 Comments