सारा अली खान को कामाख्या देवी मंदिर में देख यूजर्स करने लगे सवाल, धर्म को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान अपने अभिनय के साथ साथ खास अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। और समय समय पर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल में सारा अली खान ने असम के मशहूर कामाख्या देवी के मंदिर की तस्वीरें शेयर की थीं। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं। लेकिन सारा की तस्वीरों को देखकर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे थे और धर्म को लेकर सवाल कर रहे हैं।

Read More:-कंगना रनोट की हमशक्ल 'छोटी कंगना' को देख एक्ट्रेस हुई हैरान, वायरल हो रही तस्वीर

सारा भले ही मुस्लिम परिवार से जुड़ी हैं, लेकिन वे सभी धर्मों का पालन समान रूप से करती आ रही हैं। वो कभी गणेश उत्सव में देखी गई है तो कभी दुर्गा पंडाल में जाती हुई नजर आई हैं। फरवरी के महीने में सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ अजमेर शरीफ की दरगाह में भी गई थीं। सारा ने अजमेर से भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं।

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलिवुड डेब्यू किया था। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत उनके ऑपोजिट नजर आए थे। इसके बाद उनकी रणवीर सिंह के साथ की फिल्म 'सिंबा' रिलीज हुई थी। 2020 में सारा की 2 फिल्में कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल' और वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' रिलीज हुई थीं। अब सारा जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं।



from https://ift.tt/3hT05na

Post a Comment

0 Comments