ऐश्वर्या राय की अभिषेक बच्चन से शादी पर क्या था सलमान खान का रिएक्शन

मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्स की सबसे पॉपुलर लव स्टोरीज में से एक है सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी। वर्ष 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी से पहले ऐश्वर्या का नाम अभिनेता सलमान खान से जुड़ा। दोनों के अफेयर के बारे में पूरी इंडस्ट्री में चर्चा थी। रिपोर्ट्स में कहा गया कि कुछ समय बाद सलमान का व्यवहार ऐश्वर्या को लेकर काफी एग्रेसिव हो गया। एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने भी सलमान के उनके घर के बाहर हंगामा करने की बात स्वीकारी थी। इसके बाद उन दोनों के बीच किसी तरह का रिलेशन नहीं रहा और ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के साथ घर बसा लिया। जब ऐश्वर्या की शादी हुई तब सलमान से एक इंटरव्यू में उनके रिएक्शन के बारे में पूछा गया। आइए जानते हैं उस समय सलमान ने ऐश्वर्या की शादी को लेकर क्या कहा था—

'मैं ऐश्वर्या के अच्छी जिन्दगी की प्रार्थना करता हूं'
ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को लेकर एक इंटरव्यू में सलमान से सवाल किया गया। ये इंटरव्यू इंडिया टीवी ने लिया था। इसमें सलमान ने ऐश्वर्या की शादी को लेकर कहा था कि वे बहुत खुश हैं कि ऐश्वर्या ने अभिषेक जैसे अच्छे इंसान से शादी की, वे एक अच्छे परिवार से संबंध रखते हैं। सलमान ने आगे कहा,'मैं ऐश्वर्या के अच्छी जिन्दगी की प्रार्थना करता हूं।' सलमान के इस रिएक्शन को लेकर लोगों ने उनकी काफी तारीफ की।

यह भी पढ़ें : अभिषेक बच्चन से शादी को लेकर ऐश्वर्या राय ने कहा था- मुझे इससे बहुत प्यार है

ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी
गौरतलब है कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी फिल्म 'उमराव जान' से शुरू हुई। हालांकि उनकी पहली मुलाकात 1999 में फिल्म 'ढाई आखर प्रेम के' के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। इस मुलाकात के बारे में अभिषेक बच्चन ने कहा था कि उन्हें उम्मीद थी कि एक सुंदरी से मुलाकात होगी, लेकिन ऐश्वर्या तो बेहद शानदार थीं। 'ढाई आखर प्रेम के' फिल्म के बाद उन्होंने 2003 में रमेश सिप्पी की फिल्म 'कुछ ना कहो' साथ में की। अभिषेक ने कहा था कि उनके बीच प्यार 2005-06 में फिल्म 'उमराव जान' के दौरान पनपा। उनके अनुसार वे बहुत ही अच्छे दोस्त रहे और फिर दोनों एक-दूसरे के हो गए।

यह भी पढ़ें : सलमान से पहले संजय दत्त का आ गया था ऐश्वर्या राय पर दिल, संजू की बहनों ने दी थी चेतावनी



from https://ift.tt/3i5ADLq

Post a Comment

0 Comments