तारक मेहता की 'दयाबेन' बचपन में थीं बेहद क्यूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

नई दिल्ली। सब टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ को लोग काफी पसंद करते हैं। ये शो टेलीविजन पर चलने वाला सबसे लंबा शो है। यह अपनी रिलीज के 13 साल पूरे करने वाला है। साल 2008 में यह ऑन एयर हुआ था। तभी से यह दर्शकों को हंसाने का काम कर रहा है। टीआरपी के मामले में भी ये शो कई शोज़ को पीछे छोड़ देता है। शो में एक से बढ़कर एक कलाकार काम कर रहे हैं। हर किसी का किरदार अनोखा है। लेकिन सबसे ज्यादा जिस किरदार को लोग प्यार करते हैं वो है- दयाबेन।

ये भी पढ़ें: 15 साल बाद होस्टिंग से ब्रेक लेंगे सिंगर आदित्य नारायण, बोले- बड़ी चीजें करने का समय

disha_vakani.jpg

वायरल हुई दयाबेन की तस्वीर
जेठालाल की पत्नी दयाबेन का किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी प्ले करती हैं। हालांकि, वह लंबे वक्त से शो से गायब हैं और मेकर्स उन्हें वापस लाने के लिए भरपूर कोशिश करते रहते हैं। दिशा वकानी ने दयाबेन के किरदार को कुछ इस तरह निभाया कि दर्शक उनके अलावा किसी और एक्टर को उस किरदार में नहीं देख सकते हैं। यही वजह है कि आज भी फैंस उनके वापस लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इस बीच दिशा वकानी की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

disha_vakani1.jpg

दो चोटी में छलकी क्यूटनेस
वायरल हो रही तस्वीरों में दिशा वकानी खिलखिलाते हुए नजर आ रही हैं। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में वह बहुत क्यूट लग रही हैं। उन्होंने दो चोटी बनाई हुई हैं और बिंदी लगाई हुई है। इस तस्वीर से जाहिर होता है कि दिशा वकानी बचपन से ही नटखट स्वभाव की हैं। फैंस उनकी इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी पर मगरमच्छ ने किया हमला, एक्ट्रेस के चेहरे और कलाई पर आई गंभीर चोट

disha_vakani2.jpg

दिशा की शादी की तस्वीर वायरल
इससे पहले दिशा वकानी की सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें वायरल हो रही थीं। दिशा ने 24 नवंबर 2015 में मयूर पाडिया से शादी की थी। वह पेशे से चार्टेड अकाउंटेंट हैं। शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को जानते थे। दिशा ने अपनी शादी गुजराती रीति रिवाज से की थी। उनका वेडिंग आउटफिट बेहद खूबसूरत था। उनकी शादी काफी निजी थी। दिशा ने इसमें केवल परिवार के ही लोगों को बुलाया था। शादी के दो दिन बाद यानी 26 नवंबर 2015 को दिशा ने मुंबई के होटल में रिसेप्शन पार्टी दी थी।



from https://ift.tt/3kIXD5D

Post a Comment

0 Comments