सुनील ग्रोवर गुत्थी’ के किरदार को आज भी करते है याद, बोले- ‘जब सब सो जाते हैं तब उन कपड़ो को पहनता हूं और...’

नई दिल्ली। सुनील ग्रोवर टीवी जगत से फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेमस अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होने टीवी शोज़ के साथ साथ, फिल्मों और सीरीज़ में भी काम किया है। अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बनाने वाले सुनील ने बैसे तो कई तरह के रोल किए हैं, लेकिन उनका सबसे अहम किरदार ‘गुत्थी’ और ‘रिंकू भाभी’रहा है जिन्हें लोग आज भी याद करते है।

sunil.jpg

सुनील शर्मा, कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में ‘गुत्थी’ और ‘रिंकू भाभी’ का किरदार निभाते नज़र आते थे। इन दोनों किरदार दर्शकों के इतने पसंदीदा रहे है कि सिर्फ उन्हें देखने के लिए ही लोग टीवी के सामने बैठ जाया करते थे। सुनील के शो छोड़ देने के बाद दर्शकों को काफी धक्का भी लगा था। और आज भी लोग उनके वापस आने का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन दर्शकों के साथ साथ सुनील को भी ‘गुत्थी’ और ‘रिंकू भाभी’ रिंकू भाभी की काफीयाद आती है? जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में बेझिझक होकर बताया है कि वो इन दोनों किरदारों को आज भी बहुत मिस करते हैं।

sunil_grover22.jpg

एक इंटव्यू के दौरान जब सुनील से पूछा गया कि, ‘एक कलाकार होने के नाते आप अपने फीमेल कैरेक्टर ‘गुत्थी’ और ‘रिंकू भाभी’ को मिस करते हैं?’ तो एक्टर ने कहा, ‘आज भी मेरे कबर्ड में सारे सूट, साड़ियों के साथ मेकअप का सामान रखा हुआ हैं। जब भी किरदारों की याद आती है तो मै अपनी कबर्ड से वो कपड़े निकाल लेता हूं। कभी-कभी तो उन्हें बाहर निकाल के धूप भी लगवा देता हूं। वो मेरे लिए बड़ी बेशकीमती संपत्ति है। जब घर पर सब सो जाते हैं, तो कभी-कभी उन कपड़ों को पहनकर अपनी पुरानी यादें ताजा कर लेता हूं।



from https://ift.tt/36txwaF

Post a Comment

0 Comments