लैंगर ने डेनियल की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की घोषणा की

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्टीयन इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के वेस्टइंडीज के साथ पहला टी20 मैच खेलना है और इसमें क्रिस्टीयन का खेलना तय माना जा रहा है। डेनियल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना अंतिम मैच 2017 में भारत के खिलाफ रांची में खेला था।

यह खबर भी पढ़ें:—दिनेश कार्तिक ने तोड़ी चुप्पी, बोले-'मुझे हजारों लोगों ने दी गालियां'

लैंगर ने ग्लोब-रोटेटिंग टी 20 खिताबों के कारण क्रिश्चियन को लकी चार्म होने की भी बात कही। क्रिश्चियन ने 2017 में नॉट्स आउटलॉज की कप्तानी में टी20 ब्लास्ट का खिताब जीता और उसी साल ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को जीत दिलाई। 2018 में, वह जोजी स्टार्स के सदस्य थे जिन्होंने मजांसी सुपर लीग जीती थी।

2019 में क्रिश्चियन ने मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए बिग बैश लीग का खिताब जीता। पिछले साल, क्रिश्चियन ने नॉट्स आउटलॉ को एक और ब्लास्ट खिताब दिलाया, जिसके बाद इस साल फरवरी में सिडनी सिक्सर्स ने बीबीएल की जीत हासिल की। उनका हालिया टी20 कार्यकाल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ था।

यह खबर भी पढ़ें:—हाशिम अमला ने खेली इतनी धीमी पारी, 278 गेंदो में बनाए 37 रन, फिर भी टीम को बचा लिया हार से

लैंगर ने कहा, यह लगभग एक शहरी मिथक बन रहा है, है ना? वह जहां भी खेलते हैं, हम जीतते हैं। वह बहुत उत्साहित हैं, वह शायद आज रात थोड़ा नर्वस है-ऑस्ट्रेलिया के लिए फिर से खेलने के लिए उत्साहित हैं-और मुझे बस यह देखना अच्छा लगता है, देखना पसंद है उनके अंदर की ऊर्जा।



from https://ift.tt/36ojy9V

Post a Comment

0 Comments