दीपिका पादुकोण ने शादी से पहले बदल लिया था अपना नाम

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की गिनती आज टॉप एक्ट्रेस में होती है। ओम शांति ओम फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं दीपिका ने अपने दम पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज उनके नाम कई सुपरहिट फिल्में हैं। ऐसे में वह बॉलीवुड की हाईस्ट पेड एक्ट्रेस में भी शुमार होती हैं। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा, दीपिका उनकी निजी जिंदगी के कारण भी खूब लाइमलाइट में रहती हैं। उन्होंने साल 2018 में रणवीर सिंह से शादी की थी। तो चलिए आज हम आपको उनकी शादी से जुड़ा एक किस्सा बताते हैं-

ये भी पढ़ें: करीना कपूर के छोटे बेटे को गोद में लिए नजर आईं सारा अली खान, तस्वीर हो रही है जमकर वायरल

शाादी को सीक्रेट रखना था काफी चैलेंजिंग
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की मुलाकात 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' के सेट पर हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों ने छह साल तक डेट किया और साल 2018 में शादी की। लेकिन शादी को एक सीक्रेट रखना काफी मुश्किल काम था। दोनों ने अपनी वेडिंग ड्रेस की जिम्मेदारी मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को दी थी। शादी की तैयारी कई महीने पहले शुरू हो गई थी। लेकिन किसी को भी इसकी भनक नहीं लगी। क्योंकि शादी को सीक्रेट रखने के लिए दीपिका ने अपना नाम तक बदल दिया था।

deepika_padukone_ranveer_singh_1.jpg

लहंगे के ट्रायल में सबसे ज्यादा परेशानी
दीपिका और रणवीर की शादी की तैयारी छह महीने पहले से ही शुरू हो चुकी थी। दोनों ने शादी में सब्यसाची के आउटफिट पहने थे। लेकिन शादी से पहले लहंगे के ट्रायल के लिए उन्हें कई बार सब्यसाची के पास जाना पड़ता था। ऐसे में उनकी शादी की बात सबके सामने आ सकती थी। ‘बिजनेस ऑफ फैशन’ को दिए एक इंटरव्यू में सब्यसाची ने बताया था कि मुंबई के उनके स्टोर के कुछ ही स्टाफ मेंबर्स को पता था कि दीपिका अपनी शादी का आउटफिट के लिए आती हैं।

ये भी पढ़ें: संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त हैं बेहद ग्लैमरस, देखिए उनकी हॉट एंड बोल्ड फोटोज़

दीपिका को दी बुर्का पहनने की सलाह
सब्यसाची ने बताया था कि उन्हें डर था कि कहीं दीपिका की शादी के बारे में मीडिया को भनक न लग जाए। ऐसे में उन्होंने दीपिका को बुर्का पहनने की सलाह भी दी थी। इसके बाद सभी को ये बात बताई गई कि नाओमी कैंपबेल की शादी भारतीय राजकुमार से हो रही है। स्टोरी में दीपिका का नाम नाओमी कैंपबेल ही रखा गया था। सब्यसाची ने बताया कि उनकी फैक्ट्री में 1800 लोग काम करते हैं और सभी को ये पता था कि नाओमी कैंपबेल की शादी एक भारतीय राजकुमार से हो रही है। इसके बाद उन्होंने बताया है कि उन्हें दीपिका की शादी के बारे में छह महीने बता दिया गया था। ऐसे में इसे इतने वक्त तक सीक्रेट रखना काफी मुश्किल था।



from https://ift.tt/3zlfIef

Post a Comment

0 Comments