देर रात ट्रासपेंरेंट ड्रेस में स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, लुक देख यूजर्स करने लगे ट्रोल

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आलिया भट्ट ऐसी एक्ट्रेसेस में से एक है जिन्होंने महज 18 साल की उम्र से ही अपना फिल्मी करियर शुरू कर दिया था। आलिया ने बेहद ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर, राजी, उड़ता पंजाब, और डियर जिंदगी जैसी सुपरहिट फिल्मों में वह अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी हैं। वहीं आलिया जितना अपनी अदाकारी की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उससे कही ज्यादा वो अपनी बातों से या फिर किसी अन्य चीजों से अलोचनाओं का शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही एक नजारा हाल ही में देखने मिला।

3_1.jpg

आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग में काफी व्यस्त थी इसके अलावा वो एक और फिल्म की शूटिंग भी कर रही है। और इसी शूटिंग के दौरान शुक्रवार की शाम को वो जब वापस मुंबई लौट रही थी तभी उनके लुक को देख पास खड़े फोटोग्राफर्स हैरान हो गए। इस दौरान आलिया ने लॉन्ग ट्यूनिक टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स पहने थे।

2_1.jpg

बैसे आलिया फैशन के मामले में हमेशा टॉप पर रहती है। लेकिन कभी कभी ज्यादा अट्रैक्टिव और ट्रेंडी दिखने के चक्कर में आलिया कई बार ऐसे आउटफिट को कैरी कर लेती हैं जिससे वह ट्रोल हो जाती हैं। वायरल हो रही तस्वीर में आलिया ने ट्यूनिक टॉप ट्रांसपेरेंट पहन रखा हुआ था जिससे अंदर का सबकुछ साफ साफ नजर आ रहा था।

aliabhatt.jpg

आलिया को इस आउटफिट में देखकर फोटोग्राफर्स के साथ फैंस की भीड़ इकट्ठा होने लगी। जिसके बाद आलिया के बॉडीगार्ड्स ने भीड़ में से किसी तरह से आलिया को निकाला और उन्हें गाड़ी तक लेकर गए। आलिया का ये लुक देख एक यूजर करने लगे कमेंट्स- किसी ने कहा कि ‘ट्रांसपेरेंट ही पहनना था तो बिकिनी पहन लेती दीदी।’

काम की बात करें आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘RRR’, ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।



from https://ift.tt/2UCVAVM

Post a Comment

0 Comments