Anupama 5th July Written Updates: घर में मनाया गया समर का जन्मदिन खूब धूमधाम से, बॉ से अनुपमा ने मांगा बेटे के लिए खास तोहफा

नई दिल्ली। शो 'अनुपमा' में समर के बर्थडे की तैयारियां जोरो से की जा रही है। पूरा परिवार समर की सरप्राइज पार्टी प्लान कर रहा होता है। वहीं दूसरी ओर समर समझ जाता है कि सभी उसका जन्मदिन भूलने की एक्टिं कर रहे हैं। जानिए शो के लेटेस्ट एपिसोड में क्या होगा।

 

नंदनी पर भड़का समर

घर में सभी एक्टिंग कर रहे हैं कि उन्हें समर का जन्मदिन याद नहीं है। ऐसे में जब वो नंदनी के पास जाता है तो नंदनी भी उसे इग्नोर कर देती है। जिसे देख समर उदास हो जाता है। तभी नंदनी का पैर मुड़ जाता है और वो चिल्लाने लगती है। तभी समर आता है और वो नंदनी को उठाकर उसके घर ले जाता है। जहां नंदनी उसे सरप्राइज देती है। जिसे देख समर काफी खुश हो जाता है।

यह भी पढ़ें- Anupama 3rd July Written Updates: काव्या की हरकतों से परेशान वनराज, अब की बच्चे की मांग

बेटे की पार्टी के लिए तैयार हुआ वनराज

वनराज समर के जन्मदिन की पार्टी के लिए तैयार हो रहा था। तभी काव्या आती है और कहती है कि वो काफी अच्छा लग रहा है। काव्या वनराज से कहती है कि क्या वो उसके लिए तैयार हो रहा है। तो वनराज उसे कहता है कि वो उसके लिए तैयार नहीं हो रहा है। फिर काव्या उससे पूछती है कि घर में क्या चल रहा है। लोग उसके खिलाफ क्या प्लान बना रहे हैं। जिसे सुनकर वनराज हंसने लगता है और कहता है कि काव्या तुम खुद को कितनी अहमियत देती हैं। वनराज काव्या को कहता है कि अगर जानना है कि क्या हो रहा है। तो नीचे आ जाए।

नंदनी ने दिया समर को सरप्राइज

नंदनी समर के लिए सरप्राइज रखती हैं। नंदनी समर संग शुरू हुई दोस्ती की एक झलक उन्हें दिखाती है। नंदनी समर के साथ एक छोटा सा केक टीभी काटती है। जिसे देख समर काफी खुश हो जाता है। समर नंदनी को बताता है कि उसके घर में सभी एक्टिंग कर रहे हैं कि उन्हें याद नहीं है कि आज उनका जन्मदिन है। समर कहता है कि वो भी एक्टिंग करेगा कि वो उनकी पार्टी देखकर वो भी एक्टिंग करेगा।

 

 

समर की धमाकेदार पार्टी

पूरा परिवार समर के लिए छोटे तेरे बर्थडे पर डांस करता है। पूरा परिवार के साथ काव्या भी डांस करती हैं और एन्जॉय करती हैं। इस बीच अनुपमा इमोशनल हो जाती हैं। जिसे देख समर भी काफी भावुक हो जाता है। अनुपमा बताती है कि कैसे वो कुछ समय पहले ही उनसकी चोटियां बनाती थीं। जिसे सुनकर पूरा परिवार हंसने लगता है। अनुपमा कहती है कि उनके अच्छे कर्मों का फल समर है।

यह भी पढ़ें- Anupama 2nd July 2021 Written Updates: किंचल को हुआ अपनी गलती का एहसास, अनुपमा से माफी मांग लगाया गले से

परिवार के सामने काव्या ने की वनराज की बेइज्जती

वनराज समर के लिए केक लाता है। तभी काव्या कहती है कि वो अपने कैसे इसलिए केक लाया है क्योंकि वहां पर एंप्लॉय को डिस्कॉउंट मिलता है। साथ ही काव्या कहती है कि वनराज का बड़ा सैलेरी पैकेज भी नहीं है। ये सुनकर वनराज की बहन डॉली भी काव्या को करारा जवाब देती है और समझाती है कि वो कम से कम परिवार वालों के सामने अपने पति की इज्जत किया करे। बेशक उनसकी सैलरी बड़ी है लेकिन उसका दिल और बातें बहुत ही छोटी हैं। ये सुनकर अनुपमा डॉली और काव्या को समझाती हैं कि आज उसके बेटे का जन्मदिन है। इसलिए ये सब ना करें।

समर के लिए वनराज का खास तोहफा

सभी समर को उसके तोहफे लाकर देते हैं। जिन्हें देखकर समर काफी खुश हो जाता है। तभी वनराज हाथों में गिटार लिए समर की ओर बढ़ता है और उसे वो गिटार गिफ्ट करता है। जिसे देख समर काफी खुश हो जाता है और पूरा परिवार भावुक हो जाता है। वनराज समर से पूछता है कि उसे गिटार पसंद आया। तो समर कहता है कि हां।

अनुपमा ने बॉ से मांगा समर का तोहफा

सबके गिफ्ट होने के बाद अनुपमा समर को कहती है कि वो बड़ा ही ढूंढ कर उसके लिए तोहफा लाई थी। जो उसे अब नहीं देंगी। समर जब इसकी वजह पूछता है तो अनुपमा बताती है कि उसका गिफ्ट बॉ के पास है। जो वही दे सकती है। अनुपमा बॉ के पास जाती है और कहती है कि वो समर और नंदनी के रिश्ते को आशीर्वाद दे दें। जिसे सुनकर परिवार हैरान और परेशान हो जाता है।

( Pre- शो अनुपमा में समर का जन्मदिन बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। वनराज समर को गिटार गिफ्ट कर सबको चौंका देता है। इस बीच अनुपमा बॉ से समर और नंदनी के रिश्ते को मंजूरी देने की बात कहती है। )



from https://ift.tt/3ypeZIw

Post a Comment

0 Comments