'टाइगर 3' के लिए सलमान खान जिम में बहा रहे हैं पसीना, हार्डकोर वर्कआउट करते हुए शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड में फिट बॉडी का चलन अभिनेता सलमान खान ने शुरू किया था। सालों बाद भी सलमान खान में फिटनेस को लेकर उनकी दीवानगी साफ देखने को मिलती है। 55 साल के सलमान खान आज भी जिम में खूब पसीना बहाते हैं। काफी समय से भाईजान सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की वीडियो पोस्ट नहीं कर रहे थे। वहीं अब लंबे समय बाद सलमान खान फिर से फॉर्म में लौटते हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान ने सोशल मीडिया पर जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

'टाइगर 3' के लिए हार्डकोर वर्कआउट कर रहे हैं सलमान खान

दरअसल, जल्द ही सलमान खान फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को शुरू करने वाले हैं। ऐसे में बड़े पर्दे पर फिट दिखने के लिए सलमान खान जिम में पसीना बहाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान ने जो वीडियो पोस्ट की है। उसमें जिम में लगे शीशे पर उनकी झलक देखने को मिल रही है। जिसमें पीसने से भीगे सलमान खान अपने बाइसेप्स की एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 23 सेकेंड के इस वीडियो में सलमान खान का हार्डकोर वर्कआउट देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- भरी महफिल में राजकुमार ने Salman Khan की निकाल दी थी सारी हेकड़ी, कहा था- 'अपने बाप से पूछना कौन हूं मैं'

सलमान खान ने लिखा मजेदार कैप्शन

वीडियो में सलमान खान का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि उनके फैंस भी उनकी इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। वहीं जितनी दिलचस्प सलमान खान की वर्कआउट वीडियो है। उतना ही मजेदार उन्होंने कैप्शन लिखा है। सलमान कैप्शन में लिखते हैं कि 'मुझे लगता है, ये बंदा टाइगर 3 के लिए ट्रेनिंग कर रहा है।'

सलमान खान के इस कैप्शन से साफ हो चला है कि जल्द ही अब बड़े पर्दे पर सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर से दर्शकों को मनोरंजन करते हुए दिखाई देंगे। इस बार 'टाइगर 3' में अभिनेता इमरान हाश्मी में नज़र आएंगे।

 

यह भी पढ़ें- मजदूरों के लिए सलमान खान ने ट्रक में भिजवाया राशन,अंकाउट में डाले पैस,फैंस ने की जमकर तारीफ

फिल्म 'राधे' हुई थी फ्लॉप

कुछ समय पहले ही सलमान खान की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज़ हुई थी। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी दिखाई दी थीं। फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई और सलमान खान को कई तरह से अलोचनाओं का सामना करना पड़ा। फिल्म राधे को मशहूर डांसर और निर्देशक प्रभु देवा ने बनाया था। फिल्म में सलमान कॉप की भूमिका में नज़र आए थे।



from https://ift.tt/3kDfXgD

Post a Comment

0 Comments