27 साल बाद फिर शिल्पा शेट्टी ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, रिलीज हुआ 'चुरा के दिल मेरा 2.0'

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। वह कॉमेडी फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रनीता सुभाष मुख्य किरदारों में हैं। इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चुका है। ये गाना साल 1994 की फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के आइकॉनिक गाने चुरा के दिल मेरा का रिमिक्स वर्जन 'चुरा के दिल मेरा 2.0' है। 27 बाद रिलीज हुई इस गाने में शिल्पा शेट्टी के साथ जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी हैं।

ये भी पढ़ें: इंडस्ट्री में 22 साल के करियर के बाद राजपाल यादव ने बदला अपना नाम

गाने में एक बार फिर शिल्पा शेट्टी का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। शिल्पा ने गाने के रिलीज की जानकारी फैंस को सोशल मीडिया पर जरिए दी। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये रही पुरानी वाइन, नई बोतल में। ओरिजनल अक्षय कुमार को याद कर रही हूं, लेकिन फिलहाल मिजान जाफरी का दिल जीतना है। चुरा के दिल मेरा 2.0 रिलीज हो चुका है। ये हम सभी की तरफ से दिवंगत सरोज खान जी के लिए है'। फैंस शिल्पा के पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं।

वहीं, यूट्यूब पर 'चुरा के दिल मेरा 2.0' को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। गाने में शिल्पा और मिजान आइकॉनिक सॉन्ग का सिग्नचर स्टेप भी कर रहे हैं। शिल्पा 27 साल पहले की तरह जंवा लग रही हैं। फैंस को उनका ये गाना काफी पसंद आ रहा है। हालांकि, कई लोगों का कहना है कि गाने में कुमार सानू की आवाज मिसिंग है। उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है।

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने पहली इतनी छोटी स्कर्ट, लोगों ने किया ट्रोल

गाने के बारे में बात करते हुए शिल्पा शेट्टी ने एएनआई से बातचीत में कहा, चुरा के दिल मेरा गाना मेरे करियर के लिए माइलस्टोन साबित हुआ था। ये गाना मेरे लिए हमेशा स्पेशल रहेगा। चुरा के दिल मेरा 2.0 के लिए मैं बेहद थ्रिल्ड हूं। 25 सालों बाद गाने को दोबारा बनाना मजेदार और चैलेंजिंग था, क्योंकि इस गाने ने बेहद ऊंचा बैंचमार्क सेट किया हुआ है। मुझे उम्मीद है कि लोगों को ये गाना उतना ही पसंद आएगा जितना मुझे इस पर डांस करते हुए आया। बता दें कि ओरिजिनल गाना 1994 में आई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का है। इसमें शिल्पा शेट्टी के साथ अक्षय कुमार हैं। ये गाना सुपरहिट साबित हुआ था। आज भी लोगों की जुंबा पर इस गाने को सुना जा सकता है।



from https://ift.tt/3hgPAea

Post a Comment

0 Comments