ICMR JRF exam 2021: जूनियर रिसर्च फेलोशिप परीक्षा की तिथि जारी, शेड्यूल यहां से करें चेक

ICMR JRF exam 2021: इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) ने वर्ष 2021 के लिए जूनियर रिसर्च फेलोशिप परीक्षा की तिथि जारी कर दी है। इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR), जूनियर रिसर्च फेलोशिप के लिए परीक्षा 12 सितंबर, 2021 को दोपहर 3 बजे से शाम 4.30 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा का आयोजन देश भर के विभिन्न शहरों में स्थित परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा।

Read More: निर्धारित शेड्यूल पर ही आयोजित होगी एम्स पीजी परीक्षा, कल जारी होंगे एडमिट कार्ड

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार “भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) के नियर रिसर्च फेलोशिप प्रोग्राम हेतु उम्मीदवारों के चयन के लिए कंप्यूटर आधारित टेस्ट 12.09.2021 को दोपहर 03:00 बजे से शाम 04:30 बजे तक विभिन्न स्थानों पर आयोजित की जाएगी।

Read More: कर्नाटक सीईटी परीक्षा की तिथि घोषित, छात्र 15 जून से कर पाएंगे आवेदन

परीक्षा फॉर्म भरने की अधिसूचना जून के अंतिम सप्ताह में आईसीएमआर और पीजीआईएमईआर की आधिकारिक वेबसाइट www.icmr.nic.in और www.pgimer.edu.in पर जारी की जाएगी। कंप्यूटर आधारित परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की संभावित तिथियां 1 जुलाई से 31 जुलाई तक हैं।

नियमित अपडेट के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को नियमित रूप से आईसीएमआर या पीजीआईएमईआर की आधिकारिक वेबसाइट www.icmr.nic.in और www.pgimer.edu.in पर जाने की सलाह दी जाती है।

Read More: एनईएसटी परीक्षा की नई तारीख जारी, 15 जुलाई तक करें आवेदन

Read More: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और डेटा साइंस में दो नए एमटेक प्रोग्राम लॉन्च, पढें पूरी डिटेल्स

Web Title: ICMR JRF exam 2021 date released; Here's how to check schedule



from https://ift.tt/3g72ESM

Post a Comment

0 Comments