रिलीज़ हुआ 'हसीन दिलरुबा' का जबरदस्त ट्रेलर, थ्रिलर और सस्पेंस से भरी है कहानी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म की कहानी लव स्टोरी पर आधारित है, लेकिन ऐसी प्रेम कथा जिसमें ढेर सारा सस्पेंस है। सोशल मीडिया पर हसीन दिलरुबा को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

रिलीज़ हुआ हसीन दिलरुबा का ट्रेलर

'हसीन दिलरुबा' फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसके शुरूआत में तापसी विक्रांत मैसी से पूछती हैं कि आपने दिनेश पंडित की किताब पढ़ी है? क्या लिखेत हैं, छोटे-छोटे शहरों में बड़े-बड़े कतल करा देते हैं, पता नहीं चलता। जिसके बाद एक जोरदार धमाका होता है। जिसमें विक्रांत मैसी की मौत को दिखाया जाता है और तापसी पुलिस स्टेशन में बैठी नज़र आती हैं।

ट्रेलर में आगे दिखाया जाता है कि विक्रांत मैसी और तापसी की आरेंज मैरिज हो जाती है। लेकिन शादी के बाद तापसी विक्रांत संग खुश नही होती उनकी रोमांटिक लाइफ उनके हिसाब से अच्छी नहीं होती।

 

 

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन को लेकर Kanganaो-Taapsee की जुबानी जंग जारी, 'धाकड़ गर्ल' ने एक्ट्रेस को कहा- 'बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच'

दिलचस्प है हसीन दिलरुबा की कहानी

ट्रेलर में फिर होती है एक्टर हर्षवर्धन राणे की एंट्री। जिसके साथ ही एक डरावनी ध्वनी की भी शुरूआत हो जाती है। जहां से पता चलता है कि अब फिल्म में सस्पेंस की शुरूआत हो चुकी है। हर्षवर्धन को देखते ही तापसी का दिल उन पर आ जाता है। शादीशुदा होने के बावजूद तापसी हर्षवर्धन संग संबंध बनाती हैं। थाने में बैठी तापसी से जब पुलिस पूछती है कि कैसे संबंध थे नील त्रिपाठी के साथ शारीरिक। तो तापसी कहती हैं कि संबंध तो मानसिक होते हैं। शारीरिक तो संभोग होता है।

यह भी पढ़ें- अभिनेत्री Taapsee Pannu के चेहरे पर नज़रे आए मारपीट के निशान, फोटो देख फैंस हुए हैरान और परेशान

हसीन दिलरुबा रिलीज़ डेट

फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है और शरीफ विक्रांत मैसी का एक अलग ही चेहरा देखने को मिलता है। पुलिस स्टेशन में बैठीं तापसी के बयानों के साथ स्टोरी आगे बढ़ती है। हसीन दिलरूबा का ट्रेलर और पोस्टर देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। फिल्म 2 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर विनिल मैथ्यू हैं।



from https://ift.tt/3wkYuN6

Post a Comment

0 Comments