शाहिद कपूर के बेटे की क्यूटनेस के आगे फैंस हारे अपना दिल

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स को लेकर काफी चर्चा रहती है। पैदा होते ही स्टार किड्स लोगों के बीच पॉपुलर हो जाते हैं। कुछ साल पहले करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर का जन्म हुआ था। तैमूर की क्यूटनेस पर लोग इस कदर फिदा हुए कि पैपराजी उनकी एक फोटो लेने के लिए घंटों-घंटों इंताजर करने लगे। ऐसे ही शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बच्चे भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। कुछ वक्त पहले उनके बेटे जैन का जन्म हुआ है।

zain5.jpg

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कई मौकों पर जैन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब जैन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह इंडियन आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को कॉस्ट्यूम डिजाइनर कुणाल रावल ने शेयर किया है। फोटो में देखा जा सकता है कि जैन कुर्ता-पजामा पहना हुआ है। इसे कुणाल रावल ने ही डिजाइन किया है। तस्वीर में जैन की क्यूटनेस लोगों का दिल जीत रही है।

ये भी पढ़ें: तीसरी बार मां बनने जा रहीं लीजा हेडन का लेटस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

zain1_1.jpg

इसके अलावा, कई मौकों पर मीरा राजपूत बेटे जैन के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। दोनों के क्यूट मूमेंट सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जैन की क्यूटनेस को लोग काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

zain2_1.jpg

बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। शादी के एक साल बाद मीरा ने बेटी को जन्म दिया। जिसका नाम शाहिद और मीरा को मिलाकर बनाया हुआ है- मीशा। मीशा अब काफी बड़ी हो चुकी हैं। साल 2018 में मीरा ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। बेटे का नाम दोनों ने जैन रखा। पिछले साल सितबंर में जैन का दूसरा जन्मदिन मनाया गया था।

ये भी पढ़ें: यामी गौतम की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, लग रही हैं बला की खूबसूरत

zain4_1.jpg

बता दें कि शाहिद कपूर की छोटी सी फैमिली आपस में काफी एंजॉय करती है। शाहिद कपूर ने एक बार कहा था कि वह पहले हमेशा अपने बारे में सोचते थे लेकिन पिता बनने के एहसास ने उन्हें और उनके स्वभाव को पूरी तरह बदल दिया। उन्होंने बताया था कि अब वो खुद से पहले अपने बच्चों के बारे में सोचते हैं।

zain2_1.jpg

from https://ift.tt/3chWDjO

Post a Comment

0 Comments