रोहित शर्मा को लेकर किए गए इस ट्वीट को लेकर बड़ी मुसीबत में पड़ सकते हैं आर्चर

नई दिल्ली। क्रिकेट में इन दिनों क्रिकेटर्स के पुराने ट्वीट्स पर काफी विवाद हो रहा है। हाल ही ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर ओली रॉबिन्सन को 8 साल पुराने विवादित ट्वीट के चलते निलंबित कर दिया गया था। अब ऐसा ही एक वाकया इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का सामने आया है। रोहित शर्मा पर 7 साल पहले जोफ्रा आर्चर का किया ट्वीट अब जाकर सुर्खियां बटोर रहा है। इंग्लिश गेंदबाज ने ये हमला ट्विटर के जरिए बोला था।

यह भी पढ़ें—अभ्यास के दौरान घायल हुए क्रिकेटर बेन डंक, लगे 7 टांके

आर्चर का 2014 का ट्वीट हुआ वायरल
आईपीएल में वर्ष 2018 में डेब्यू करने वाले जोफ्रा आर्चर का 2014 में किया गया एक ट्वीट फिर से वायरल हो रहा है। आर्चर ने इस ट्वीट में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। ऐसा करते हुए उन्होंने रोहित के फैसले को मूर्खतापूर्ण बताया था। आर्चर ने इसे लेकर ट्वीट किया था।

मुंबई ने राजस्थान को हराया था मैच
उस मुकाबले में मुंबई ने राजस्थान को मैच हराया था। जिसे लेकर आर्चर ने ट्वीट किया था। इस मैच में मुंबई इंडियंस विजयी रही थी और उसने लीग के अगले दौर में भी प्रवेश किया था। राजस्थान ने पहले बल्लेबाज करते हुए 189 रन बनाए थे और पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने यह मैच जीत लिया था।

यह भी पढ़ें—ऐसा होगा श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया का कार्यक्रम, इस खिलाड़ी को सौंपी जा सकती है कप्तानी

rohit_sharma-2.jpg

चोट से जूझ रहे हैं आर्चर
आर्चर चोट के चलते आईपीएल सीजन 2021 से बाहर हो गए थे, जिसके बाद हाल ही घरेलू क्रिकेट में वापसी की, लेकिन उनकी पुरानी चोट उभर गई। भारत के खिलाफ खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में आर्चर के खेलने पर संशय है। हो सकता है अब इंग्लैंड टीम में आर्चर की वापसी टी20 वर्ल्ड कप में हो। इसके अलावा एशेज भी खेल सकते हैं। हाल ही उन्होंने कहा था कि उन्हें वापसी की जल्द नहीं है। उनका मेन फोकस टी20 वर्ल्ड कप खेलना है और फिर एशेज में शिरकत करना है।



from https://ift.tt/3w3Cxli

Post a Comment

0 Comments