रवींद्र जडेजा ने शेयर की सेल्फी, फैंस को हुआ शक तो किए ऐसे कमेंट्स

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इन दिनों टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले की तैयारियां कर रहे हैं। हालांकि रवींद्र जड़ेजा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और उसे सेल्फी बताया। इस पर फैंस ने जडेजा की इस तस्वीर पर अपनी—अपनी प्रतिक्रियाएं दी। कई फैंस ने कहा कि उन्होंने यह फोटो स्मार्टफोन से क्लिक नहीं की है।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्श्न
रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह काले रंग की टी-शर्ट और पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही वह टी—शर्ट पर शर्ट पहनने की कोशिश करते दिखाई दिए। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए जडेजा ने कैप्शन में लिखा,'आत्मविश्वास का स्तर: बिना किसी फिल्टर के सेल्फी।' साथ ही उन्होंने हैशटैग लाइफ स्टाइल और ड्रेस कोड भी लिखा। वहीं फैंस ने जडेजा की यह तस्वीर देखने के बाद तरह तरह के कमेंट्स दिए। कुछ फैंस ने कहा कि यह यह सेल्फी नहीं है। वहीं कुछ फैंस का कहना है कि जडेजा ने यह फोटो एक कैमरे से फोटो क्लिक की है ना कि स्मार्टफोन से सेल्फी।

यह भी पढ़ें— WTC फाइनल में नई जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया, रवींद्र जडेजा ने शेयर की फोटो

प्लेइंग 11 में जगह लगभग पक्की
टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड में है। 18 जून से टीम को इंग्लैड के साउथम्पटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है। रवींद्र जडेजा को भी टीम में शामिल किया गया है। माना जा रहा है कि रवींद्र जड़ेजा की प्लेइंग 11 में जगह लगभग पक्की है। फिलहाल टीम इंडिया इस मुकाबले के लिए प्रैक्टिस कर रही है। इसके बाद टीम को इंग्लैंड के खिलाफ भी सीरीज खेलनी है। इसी के बीच बीसीसीआई आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच यूएई में आयोजित कराएगी।

यह भी पढ़ें— टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर का छलका दर्द, इस वजह से डेढ़ साल तक सो नहीं पाए थे

जडेजा का बेहतरीन प्रदर्शन
रवींद्र जडेजा टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हैं। वहीं उनके क्रिकेट कॅयियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 51 टेस्ट, 168 वनडे और 50 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। टेस्ट मैच में उन्होंने एक शतक और 15 अर्धशतकों लगाए हैं। टेस्ट में उनके कुल रन 1954 हैं। वहीं बात करें वनडे की तो उन्होंने वनडे में कुल 2411 रन बनाएहैं, जिनमें 13 अर्धशतक शामिल हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने टेस्ट में 220, वनडे में 188 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 39 विकेट भी लिए हैं।



from https://ift.tt/35bO46x

Post a Comment

0 Comments