कफ्तान और शॉट ड्रेसेस के साथ गर्मियों में खुद को यूं स्टाइलिश बनाती हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं

नई दिल्ली। अक्सर देखा जाता है कि गर्मियों में लड़कियां काफी कंफ्यूज हो जाती हैं कि इस मौसम में खुद को कैसे स्टाइलिश रखा जाए। साथ ही उन कौन से कपड़े पहनकर खुद को स्टाइलिश रखा जा सकता है। वहीं बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं। जो गर्मियों में भी खुद को कूल और स्टाइलिश रखती हैं। आज हम आपके लिए बॉलीवुड की कुछ ऐसी हसीनाओं के आउटफिट्स को लेकर आए हैं। जिन्हें देख आपको गर्मियों में स्टाइलिंग करने का आइडिया मिल सकता है।

kaf.jpg

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान हमेशा अपने स्टाइल की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। खास बात ये ही कि जब बेबो प्रेग्नेंट थीं। तब भी उनके कफ्तान लुक ने सबका दिल जीत लिया था। साथ ही उनका कफ्तान लुक काफी ट्रेंड में भी रहा था।

 

यह भी पढ़ें- दूसरी बार भी बेटा होने के बाद टूटा Kareena-Saif का सपना, चाहती थीं बेटी की मां बनाना

alia_1.jpg

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अपनी ड्रेसिंग सेंस से सबको काफी इंस्पायर करती हैं। हॉट समर में भी आलिया अपने कूल लुक से सभी को काफी इम्प्रैस करती हैं। साथ ही शॉट्स एंड शर्ट के अलावा उन्होंने स्टाइलिश फ्रॉक पहनकर भी गर्मियों में खुद को कूल रखा है।

kat_1.jpg

कैटरीना कैफ

येलो शॉट ड्रेस में कैटरीना कैफ बेहद ही क्यूट और स्टाइलिश लग रही हैं। वैसे तो अक्सर कैट को जिम आउटफिट में ही स्पॉट किया जाता है। लेकिन गर्मियों में कैटरीना खुद को इन आउटफिट्स के साथ कूल रखती हैं।

 

 

an.jpg

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे अपनी क्यूटनस के साथ-साथ अपनी स्टाइलिश आउटफिट की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिंक कलर की ड्रेस में अनन्या काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं।

 

यह भी पढ़ें- मालदीव को मिस करते हुए Ananya Pandey ने शेयर की हॉट तस्वीर, बिकनी लुक में एक्ट्रेस ने बढ़ाया तापमान

k_1.jpg

कियारा अडवाणी

गर्मियों में खुद को स्टाइलिश रखने के लिए आप कियारा अडवाणी की तरह फ्लोरल प्रिंट ड्रेस भी पहन सकते हैं।

j_1.jpg

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर को अक्सर वेस्टर्न कपड़ों से ज्यादा इंडियन आउटफिट में ही देखा गया है। गर्मियों में कॉटन के कुर्ता-पायजमा के साथ जान्हवी की तरह खुद को स्टाइलिश बना सकते हैं।

r_1.jpg

रकुल प्रीत सिंह

चैक थ्री पीस शॉट सूट पहने रकुल प्रीत सिंह काफी कूल और स्टाइलिश लग सकते हैं।



from https://ift.tt/3poysWq

Post a Comment

0 Comments