49 साल की उम्र में मंदिरा बेदी बनने जा रही हैं मां! बेबी बंप के साथ वायरल हो रही है तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर मंदिरा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 49 साल में भी मंदिरा की फिटनेस को देख लोग काफी हैरान रह जाते हैं। लेकिन खुद को फिट रखने के लिए मंदिरा काफी जी तोड़ मेहनत करती हैं। जो कि सभी के लिए आसान नहीं हैं। वैसे एक बार फिर से मंदिरा सुर्खियों में आ गई हैं। जिसकी वजह है उनका बेबी बंप है। चलिए आपको बतातें हैं पूरी खबर।

बेवी बंप के साथ पोस्ट की मंदिरा बेदी ने तस्वीर

दरअसल, मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में मंदिर अस्पताल में खड़ी हुईं नज़र आ रही हैं और कैमरे के सामने बेबी बंप के साथ पोज दे रही हैं। इस दौरान मंदिर के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान नज़र आ रही हैं। साथ ही उनके बाल भी बढ़े हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि 49 साल की मंदिरा मां बनने जा रही हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। मंदिरा ने जो तस्वीर पोस्ट की है। वो साल 2011 की है। जब वह मां बनने वाली थीं।

यह भी पढ़ें- 48 साल की Mandira Bedi ने बिकिनी में कराया हॉटफोटो शूट, एक्ट्रेस की फिगर देख लोगों के उड़े होश

कैप्शन में बताई मंदिरा बेदी ने खास बात

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए मंदिरा ने कैप्शन में लिखा है कि 'थ्रोबैक टू माई बेस्ट प्रोडक्शन! उस वक्त अस्पताल में होने का भी मतलब भी अच्छी चीजों से था।' बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए मंदिरा की यह तस्वीर तेजी वायरल हो रही है। फैंस भी मंदिरा की तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Mandira Bedi ने 4 साल की बच्ची को लिया गोद, फोटो शेयर कर मिलाया बेबी Tara Bedi से

चार साल की बेटी को लिया गोद

वैसे आपको बता दें बीते साल मंदिरा बेदी ने चार साल की बेटी को गोद लिया था। मंदिरा ने अपनी बेटी का नाम तारा रखा है। मंंदिर ने जब अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की थी। तब ट्रोलर्स ने जमकर एक्ट्रेस की बेटी पर बेहूदा कमेंट किए थे। जिसे पढ़कर मंदिरा काफी भड़क गई थी।



from https://ift.tt/3uSyPtq

Post a Comment

0 Comments