MPPSC MO Interview 2021 Date Announced: मेडिकल ऑफिसर के सैकड़ों पदों पर इंटरव्यू के लिए तिथि घोषित, पढ़ें डिटेल

MPPSC MO Interview 2021 Date Announced: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने मेडिकल ऑफिसर ( Medical Officer ) के 727 पदों पर साक्षात्कार को लेकर एक नोटिस जारी किया है। एमपीपीएससी की ओर से जारी नोटिस के मुताबिक मेडिकल ऑफिसर के 727 पदों के लिए साक्षात्कार 01 जून 2021 को होगा। लिखित परीक्षा चयनित उम्मीदवार 23 मई 2021 से एमपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट mppsc.nic.in पर जाकर चिकित्सा अधिकारी साक्षात्कार प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। 01 जून को सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर साक्षात्कार शुरू होगा। सभी शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को साक्षात्कार के 1 घंटे पहले साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने को कहा गया है।

MPPSC MO Interview 2021 : कोरोना गाइडलाइन का करना होगा पालन

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ( Madhya Pradesh Public Service Commission ) मेडिकल ऑफिसर ( Medical Officer ) साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने वाले सभी योग्य उम्मीदवारों को कोरोना दिशानिर्देशों का पालन करना होगा। उम्मीदवारों को प्रवेश द्वार पर एक आरटीपीसीआर नकारात्मक रिपोर्ट दिखानी होगी। फिर, उम्मीदवार को परीक्षा हॉल में बैठने की अनुमति दी जाएगी। आरटीपीसीआर रिपोर्ट 3 दिन से ज्यादा पुरानी नहीं होनी चाहिए। उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि वे अपनी पानी की बोतल, सैनिटाइज़र और मास्क अपने साथ रखें।

सत्यापन के समय मूल दस्तावेज होना जरूरी

एक जून को सबसे पहले उम्मीदवारों के दस्तावेज का सत्यापन होगा। उम्मीदवार को सत्यापन के समय मूल दस्तावेज पेश करने होंगे। ऐसा न करने पर उनकी उम्मीदवारी रद्द की जा सकती है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नवीनतम अपडेट के लिए मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ( MPPSC ) की आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें। बता दें कि एमपीपीएससी का यह भर्ती अभियान चिकित्सा अधिकारी ( MO ) के 727 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए किया जा रहा है।

Web Title: MPPSC MO Interview 2021 Date Announced download admit card



from https://ift.tt/33YmMzC

Post a Comment

0 Comments