KPSC AE Recruitment 2021: एई के 83 पदों पर निकली भर्ती, आवेदन की अंतिम तारीख 2 जून

KPSC AE Recruitment 2021: इंजीनियरिंग के क्षेत्र में नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं के एक अच्छी खबर है। केरल लोक सेवा आयोग ने केरल राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में 83 सहायक इंजीनियर पदों पर वैकेंसी निकाली है। इन पदों पर केपीएसी ने योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक अभ्यर्थी पदों से संबंधित शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अंतिम तारीख, चयन प्रक्रिया, आवेदन कैसे करें व अन्य जानकारी के लिए केरल लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.keralapsc.gov.in पर जाकर हासिल कर सकते हैंं। साथ ही तय प्रारूप में आवेदन भी कर सकते हैं। ध्यान रखें एई के पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख 02 जून 2021 है।

KPSC AE Recruitment 2021

महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन पत्र जमा करने की शुरुआती तारीख 30 अप्रैल 2021

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 02 जून 2021

पद नाम व संख्या : सहायक इंजीनियर 83 पद

वेतन

सहायक इंजीनियर के तौर पर चुने जाने वाले योग्य उम्मीदवार को प्रति माह 39500 से 83000 रुपए का वेतन दिया जाएगा।

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र न्यूनतम 18 और अधिकतम 36 वर्ष के बीच में होनी चाहिए।

शैक्षणिक योग्यता

सहायक इंजीरियर के पदों पर काम के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार के पास बी.टेक सिविल/केमिकल/एनवायरनमेंटल इंजीनियरिंग या यूजीसी से मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। किसी अभ्यर्थी के लिए आवेदन शुल्क जमा करने की कोई जरूरत नहीं है।

कैसे करें आवेदन

सबसे पहले योग्य उम्मीदवार केरल लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट https://ift.tt/2f1D67r पर जाएं और वन टाइम रजिस्ट्रेशन करें। आवेदन का रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य है। रजिस्ट्रेशन कराने वाले उम्मीदवार खुद की आईडी और पासवर्ड का उपयोग कर अपनी प्रोफाइल पर लॉग इन करके आवेदन कर सकते हैं।

Web Title: kpsc ae recruitment 2021 apply online till 02 june 2021



from https://ift.tt/3f7Rn2P

Post a Comment

0 Comments