Indian Idol 12 की कंट्रोवर्सी पर अब आया अनुराधा पौडवाल का रिएक्शन

नई दिल्ली। सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है। हालांकि, इन दिनों शो विवादों का हिस्सा बना हुआ है। हाल ही में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार शो में गेस्ट बनकर गए थे। एपिसोड टीवी पर प्रसारित होने के बाद उन्होंने कई खुलासे किए। उन्होंने कहा कि उन्हें वो एपिसोड बिल्कुल पंसद नहीं आया और वो शो को बीच में ही रोकने वाले थे। इतना ही नहीं, अमित कुमार ने ये भी कहा कि कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए मेकर्स ने उन्हें कहा था। उनके इस बयान से हर कोई चौंक गया था। लेकिन अब अनुराधा पौडवाल ने शो को लेकर अपनी बात रखी है।

कॉन्ट्रोवर्सी जैसा नहीं था
दरअसल, इस हफ्ते शो में कुमार सानू, अनुराधा पौडवाल और रुप कुमार स्पेशल गेस्ट बनकर आए हैं। तीनों की मौजूदगी में कंटेस्टेंट्स ने शानदार परफॉर्मेंस दी। अब अनुराधा पौडवाल ने एक न्यूज चैनल से शो के बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'मुझे तो सारी कंटेस्टेंट्स एक से बढ़कर एक लगे। इसमें कोई कॉन्ट्रोवर्सी जैसा नहीं था। मुझे तो ये जानकर हैरानी हो रही है लोग उनके टैलेंट पर सवाल उठा रहे हैं।'

आदित्य नारायण ने उड़ाया मजाक
इसके बाद अनुराधा पौडवाल ने कहा, 'मुझे अमित जी के विवाद के बारे में नहीं पता है। लेकिन जब मैं शो में गई तो सारे बच्चों ने बढ़िया गाया। सबका परफॉर्मेंस देखकर मैं सरप्राइज हो गई।' इसके अलावा, इस हफ्ते के एपिसोड में होस्ट आदित्य नारायण अमित कुमार का मजाक उड़ाने वाले हैं। दरअसल, आदित्य कुमार सानू, अनुराधा पौडवाल और रुप कुमार से कहते हैं कि शो खत्म होने से पहले मैं एक बहुत जरुरी सवाल पूछना चाहता हूं. सानू दा, रुप कुमार जी और अनुराधा पौडवाल जी आपने हमारे कंटेस्टेंट की जो तारीफ की है वो दिल से की है या हमारी टीम के किसी मेंबर ने आपको ऐसा करने के लिए कहा? इस पर कुमार सानू जवाब देते हैं कि हमने जो कहा दिल से कहा। हमने दिल से कंटेस्टेंट्स की तारीफ की।

मुझे तारीफ करने के लिए कहा गया था
बता दें कि किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने वो ही किया जो मुझसे करने के लिए कहा गया। मुझे सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था। चाहे कोई कैसा भी गाए मुझे उनकी तारीफ करनी थी।



from https://ift.tt/2ShGJiz

Post a Comment

0 Comments