ICSI CSEET result 2021 release date and time: सीएसईईटी रिजल्ट कल होगा जारी, छात्र परिणाम यहां से कर पाएंगे चेक

ICSI CSEET result 2021 release date and time: भारतीय कंपनी सचिव संस्थान ( ICSI ) सीएस कार्यकारी प्रवेश परीक्षा ( CSEET ) का परिणाम कल यानी 20 मई, 2021 को जारी करने की घोषणा की है। CSEET 2021 परीक्षा में शामिल छात्र ICSI की आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर दोपहर 3 बजे परिणाम चेक कर सकते हैं। फिलहाल, आईसीएसआई ने रिजल्ट जारी करने की तारीख और समय का ऐलान कर दिया है।

ICSI CSEET result 2021

CSEET परीक्षा 8 और 10 मई, 2021 को देश के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की गई थी। परीक्षा में शामिल छात्रों के अंकों का विषयवार ब्रेक-अप के साथ परिणाम संस्थान की वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा। आईसीएसआई द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक छात्र सीएस कार्यकारी प्रवेश परीक्षा 2021 ( CSEET 2021 ) का औपचारिक ई-परिणाम-सह-अंक विवरण संस्थान की वेबसाइट http://www.icsi.edu से परिणाम की घोषणा के तुरंत बाद डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए अलग से मार्क्सशीट जारी नहीं की जाएगी। इसलिए छात्र परिणाम डाउनलोड कर उसकी एक प्रिंट कॉपी अपने पास जरूरी रख लें।

Read More: JMI Admission 2021-22: जेएमआई ने शुरू किए 4 नए विभाग और 8 कोर्सेस, एडमिशन प्रोस्पेक्टस भी जारी

इस बार परीक्षा में पूछे गए थे एमसीक्यू टाइप प्रश्न

बता दें कि इस बार CSEET 2021 कंप्यूटर बेस्ड परीक्षा में एमसीक्यू टाइप के प्रश्न थे जिन्हें हल करने के लिए 2 घंटे का समय दिया गया था। परीक्षा में बिजनेस कम्युनिकेशन, लीगल एप्टीट्यूड, लॉजिकल रीजनिंग, इकोनॉमिक एंड बिजनेस एनवायरनमेंट करंट अफेयर और प्रेजेंटेशन एंड कम्युनिकेशन स्किल्स से प्रश्न पूछे गए थे।

Read More: IGNOU June TEE 2021: इग्नू ने परीक्षा फॉर्म जमा करने के लिए एक्टिव किया लिंक, 15 जून से पहले करें अप्लाई

Web Title: ICSI CSEET Result 2021 Release Date And Time



from https://ift.tt/3bCHfyc

Post a Comment

0 Comments