HPSSC Result 2021: शास्त्री के 603 पदों पर आयोजित हुई परीक्षा के नतीजे जारी, यहां से करें चेक

HPSSSB HPSSC Result 2021 OUT: हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (HPSSC) ने शास्त्री के 603 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित हुई लिखित परीक्षा के परिणाम जारी कर दिए गए हैं। यह परीक्षा वस्तुनिष्ठ प्रकार की स्क्रीनिंग टेस्ट के रूप में आयोजिय की गई थी। परीक्षा का आयोजन 20 दिसंबर 2020 को किया गया था। परीक्षा में उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवारआधिकारिक वेबसाइट hpsssb.hp.gov.in के माध्यम से रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं। रिजल्ट का डाइरेक्ट लिंक patrika.com के पेज पर भी दिया गया है।

Click Here For check result

आधिकारिक नोटिस के अनुसार परीक्षा में कुल 4817 उम्मीदवार उपस्थित और 509 उम्मीदवार अनुपस्थित रहे। कुल 4817 में से 1816 उम्मीदवारों को अगले चरण के लिए प्रोविज़नल रूप से चयनित किया गया है। HPSSSB शास्त्री (पोस्ट कोड 813) भर्ती का परिणाम रोल नंबर वाइज आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।

Read More: एमटीएस सहित अन्य के पदों पर निकली अर्जेन्ट भर्ती, फटाफट करें अप्लाई

How To Check HPSSC Shastri Result 2021
सबसे पहले HPSSSB की आधिकारिक वेबसाइट hpsssb.hp.gov.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर दी गई प्रेस विज्ञप्ति में उपलब्ध शास्त्री पोस्टकोड- 813 के रिजल्ट वाले लिंक पर क्लिक करें। क्लिक करने के साथ ही पीडीएफ फाइल ओपन होगी, जिसमें उम्मीदवार अपना रोल नंबर सर्च करें। इस फाइल को भविष्य के लिए प्रिंट भी ले सकते हैं।

 

HPSSC Shastri Recruitment 2021 Document Verification

 


शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को आगे के चरण के लिए एचपी कर्मचारी चयन आयोग, हमीरपुर के परिसर में 1/6/21 से 22/6/21 सुबह 9:30 बजे सभी मूल योग्यता संबंधी दस्तावेज, मूल्यांकन के 15 अंक-संबंधित दस्तावेज, और मांगे गए अन्य दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों का एक सेट, एक आईडी प्रूफ और डाउनलोड किए गए आवेदन पत्र की एक प्रति लानी होगी। यदि कोई उम्मीदवार मूल्यांकन के लिए निर्धारित दिन पर मूल्यांकन प्रक्रिया के लिए उपस्थित नहीं हो पाता है, तो उसे आगे की चयन प्रक्रिया के लिए अयोग्य माना जाएगा और उसके बाद कोई और अवसर नहीं दिया जाएगा।

Read More: नगर निगम ने निकाली रिक्त पदों पर अर्जेन्ट भर्ती, यहां से करें अप्लाई

Web Title: Sarkari Result: HPSSSB HPSSC Result 2021 OUT for Shastri Posts



from https://ift.tt/2RF9g1e

Post a Comment

0 Comments