CSIR IMMT Recruitment 2021: सचिवालय सहायक और स्टेनोग्राफर के पदों पर निकली भर्ती, आवेदन प्रक्रिया जल्द होगी शुरू

CSIR-IMMT Recruitment 2021: सीएसआईआर-इंस्टीट्यूट ऑफ मिनरल्स एंड मैटेरियल्स टेक्नोलॉजी (IMMT) ने जूनियर सचिवालय सहायक और जूनियर स्टेनोग्राफर के 14 पदों की भर्ती के लिए पात्र व्यक्तियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और पात्र व्यक्ति सीएसआईआर-इंस्टीट्यूट ऑफ मिनरल्स एंड मैटेरियल्स टेक्नोलॉजी (IMMT) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन की अंतिम तिथि 21 जून 2021 है।

Click Here For Official Notification

मिनिस्ट्री ऑफ मिनरल्स एंड मैटेरियल्स टेक्नोलॉजी ने 14 जूनियर सचिवालय सहायक, जूनियर स्टेनोग्राफर पदों के लिए 10 वीं, 12 वीं, डिप्लोमा पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नियुक्त करने के लिए नौकरी की अधिसूचना जारी की है। पात्र उम्मीदवार 20 मई 2021 से 21 जून 2021 तक ऑनलाइन के माध्यम से उक्त पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Read More: मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली सीधी भर्ती, डाइरेक्ट इंटरव्यू से होगा चयन

महत्वपूर्ण तिथि:
आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि: 20 मई 2021
आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 21 जून 2021

Read More: एमटीएस सहित अन्य के पदों पर निकली अर्जेन्ट भर्ती, फटाफट करें अप्लाई

शैक्षणिक योग्यता
इस govt jobs के लिए उम्मीदवार का किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय / संस्थान से 12वीं या कक्षा समकक्ष उत्तीर्ण होना जरुरी है। आयु सीमा की बात करें तो उक्त पदों के लिए अधिकतम 28 वर्ष तक के युवा अप्लाई कर सकते हैं।

Read More: नगर निगम ने निकाली रिक्त पदों पर अर्जेन्ट भर्ती, यहां से करें अप्लाई

ऐसे करें अप्लाई
इच्छुक और पात्र व्यक्ति सीएसआईआर-इंस्टीट्यूट ऑफ मिनरल्स एंड मटेरियल्स टेक्नोलॉजी (IMMT) द्वारा निकाली गई Sarkari Naukri के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उक्त पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 जून 2021 है। IMMT का हिस्सा बनने के इच्छुक उम्मीदवारों को जूनियर सचिवालय सहायक, जूनियर स्टेनोग्राफर के पदों के लिए अपने सभी शैक्षणिक दस्तावेज, फोटो और हस्ताक्षर को पूर्व में ही स्कैन करके रख लें।

Web Title: Government Jobs: Apply Online For CSIR-IMMT Recruitment 2021



from https://ift.tt/3xY79G9

Post a Comment

0 Comments