ताउते के कहर के बीच दीपिका सिंह का फोटोशूट हुआ वायरल

नई दिल्ली। देश इस वक्त कई मुश्किलों से गुजर रहा है। एक तरफ जहां कोरोना महामारी से लोग जूझ रहे हैं तो वहीं, कई राज्यों में Tauktae तूफान ने तबाही मचा रखी है। महाराष्ट्र में भी इस तूफान ने काफी नुकसान किया। कई लोगों की जान चली गई। वहीं, कई जगह पर पेड़ उखड़कर गिर गए। ऐसे में इस आपदा को टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अवसर में बदल दिया। उन्होंने अपने घर के बाहर गिरे पेड़ के बीच जमकर फोटोशूट किया। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपदा में फोटोशूट
दरअसल, 'दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह काफी वक्त से टीवी की दुनिया से गायब हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बीच दीपिका Tauktae तूफान के बाद मची तबाही में फोटोशूट कर लाइमलाइट में आ गई हैं।

deepika_singh_1.jpg

यादगार बनाने के लिए ली तस्वीरें
दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक तूफान से गिरा हुआ पेड़ नजर आ रहा है। इस पेड़ के बीच दीपिका ने अपना फोटोशूट करवाया है। बारिश में वह अलग-अलग अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में उन्होंने मल्टी कलर की स्ट्रैप ड्रेस पहनी हुई है। कानों में उन्होंने हैंगिंग इयरिंग कैरी किए हुए हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, "आप तूफान को रोक नहीं सकते, तो ऐसा करने की कोशिश मत करो। आप खुद को शांत रखने की कोशिश कर सकते हैं और प्रकृति के इस उदास और नाराज अंदाज को गले लगाओ क्‍योंकि ये तूफान भी गुजर जाएगा।" दीपिका ने आगे लिखा, "जानकारी: ये पेड़ मेरे घर के ठीक सामने ग‍िरा है और इससे क‍िसी को कोई चोट नहीं पहुंची है। लेकिन अपने दरवाजे से इस पेड़ को हटाने से पहले मैंने और रोह‍ित ने याद बनाए रखने के लिए कुछ तस्‍वीरें ले लीं।"

deepika_singh.jpg

लोगों ने किया ट्रोल
हालांकि, दीपिका सिंह की इन तस्वीरों पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया और उन्हें खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, इस तूफान से लोग मर रहे हैं और आप जैसे लोग इसे एंजॉय कर रहे हैं। शर्म की बात है। वहीं, एक यूजर ने लिखा, "संध्या बींदणी, ज्यादा मत भीगो कोरोना चल रहा है...थोड़ा घर पर बैठो बीमार पड़ जाओगी"। बता दें कि दीपिका सिंह ने 2 मई 2014 को 'दिया और बाती हम' के डायरेक्टर से शादी की थी। इसके बाद साल 2017 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया।



from https://ift.tt/3tU0sBW

Post a Comment

0 Comments