मुंबई में 'ताउते' तूफान की तबाही के बाद उर्वशी रौतेला ने जरूरतमंदों को बांटा खाना

नई दिल्ली। देश में इस वक्त कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर चल रही है। इस महामारी के प्रकोप में लाखों लोग आ रहे हैं। कोविड के कारण काफी हजारों लोगों की जान चली गई है। देश इस महामारी से जूझ ही रहा है कि 'ताउते' तूफान ने भी अपना कोहराम मचा दिया है। मुंबई में इसने काफी नुकसान किया। जगह-जगह पेड़ गिर गए थे और कुछ लोगों की मौत भी हो गई। इस तूफान से गरीबों के लिए भी मुश्किलें खड़ी हो गईं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपना बड़ा दिल दिखाते हुए गरीबों को खाना बांटा।

urvashi_rautela3.jpg

उर्वशी ने बांटा खाना
उर्वशी रौतेला ने प्रभावित इलाके में जाकर अपने हाथों से जरूरतमंदों को फूड पैकेट्स बांटे। इसकी तस्वीरें उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने हाथों से लोगों को खाना बांटते हुए नजर आ रही हैं। उनके आस-पास कई लोगों की भीड़ है, जो खाना लेने पहुंचे हैं।

urvashi_rautela.jpg

फैंस ने की नेक काम की तारीफ
उर्वशी के इस नेक काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। बच्चे भी खाना पाकर काफी खुश दिखाई दिए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, 'ताउते तूफान। उर्वशी रौतेला फाउंडेशन।' उनकी इन तस्वीरों पर अबतक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, फैंस कमेंट कर उनकी दरियादिली की काफी तारीफ कर रहे हैं। तस्वीरों में उर्वशी ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब उर्वशी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई हैं। इससे पहले उन्होंने उत्तराखंड में लोगों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान किए थे।

urvashi_rautela1.jpg

उर्वशी की अपकमिंग फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में दिखाई देंगी। इसमें उनके साथ एक्टर रणदीप हुड्डा लीड रोल में होंगे। उर्वशी जल्द ही अपना तमिल डेब्यू भी करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि उनकी डेब्यू फिल्म एक बिग बजट वाली फिल्म होगी। इसमें उर्वशी एक आईआईटीयन और माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट के रोले में दिखाई देंगी।

urvashi_rautela2.jpg

from https://ift.tt/3hFwPSg

Post a Comment

0 Comments