ताउते तूफान ने अजय देवगन की मूवी 'मैदान' के सेट को पहुंचाया नुकसान

मुंबई। ताउते तूफान से मुंबई में लगे अजय देवगन की अपकमिंग मूवी 'मैदान' के सेट पर भी नुकसान की खबरें हैं। बताया जाता है कि सेट पर मौजूद लोगों ने सेट को बचाने की पूरी कोशिश की। हालांकि वहां पर मौजूद लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं। ताउते तूफान की वजह से अमिताभ बच्चन का कार्यालय, गुजरात में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर काफी नुकसान हुआ है।

'मैदान'
रिपोर्ट्स के अनुसार, अजय देवगन की अपकमिंग मूवी 'मैदान' के सेट पर ताउते की वजह से अफरातफरी मच गई। ईटाम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उस समय सेट पर करीब 40 लोग मौजूद थे। यहां मौजूद गार्ड्स और अन्य लोगों ने चीजों को बचाने की कोशिश की, लेकिन उनका प्रयास बेकार गया। बता दें कि पिछले साल मई में भी 'मैदान' के सेट को लॉकडाउन और उसके बाद मानसून सीजन के चलते तोड़ना पड़ा था। निर्माताओं को इस दौरान भी काफी नुकसान हुआ था। अधिकतर शूटिंग इनडोर ही की गई थी। सूत्र के अनुसार, निर्माता बोनी कपूर और निर्देशक अमित शर्मा को उम्मीद है कि लॉकडाउन 31 मार्च तक खत्म हो जाएगा और इसके बाद 15-17 दिनों में बचे हुए हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी। इस मूवी को 15 अक्टूबर, 2021 को रिलीज करने की तैयारी है।

'टाइगर 3'
रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर मूवी 'टाइगर 3' के सेट पर तूफान की वजह से नुकसान हुआ है। गोरेगांव के एसआरपीएफ ग्राउंड पर दुबई के बाजार जैसा एक सेट लगाया था। सूत्र का कहना है कि आउटडोर सेट-अप में मामूली नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें : अजय देवगन और आनंद पंडित मुंबई में खोलेंगे कोविड केयर सेंटर्स, उठाएंगे इलाज का खर्चा

ajay_devgn_sets.png

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'
हाल ही में टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर भी ताउते तूफान की वजह से अफरातफरी मची। सेट पर मौजूद लोग तूफान की वजह से इधर-उधर भागते दिखे। क्रू मेंबर्स सामान को बचाने के लिए सेफ जगह ढूंढते नजर आए। बता दें कि इस शो की शूटिंग मुंबई में लॉकडाउन की वजह से गुजरात में शिफ्ट की गई थी।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे अभिनेताओं से पीछे क्यों रह गए सुनील शेट्टी, बताई ये वजह

अमिताभ बच्चन के मुंबई स्थित कार्यालय 'जनक' में भी ताउते तूफान की वजह से पानी भर गया। स्टाफ मेंबर्स के लिए बनाया गया शेल्टर एरिया भी तेज हवाओं के चलते नष्ट हो गया। इसकी जानकारी अमिताभ ने अपने ब्लॉग पोस्ट में दी है। साथ ही उन्होंने स्टाफ मेंबर्स की तारीफ भी की है कि वे भीगते हुए भी कार्यालय को बचाने में लगे रहे।



from https://ift.tt/2QzRKLz

Post a Comment

0 Comments