शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी एक-दूसरे से शेयर करते थे बीड़ी

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग अपना नाम कमाने आते हैं लेकिन कुछ को ही मुकाम हासिल हो पाता है। एक्टर मनोज बाजपेयी ने अपनी कॉमेडी, विलेन और गंभीर किरदार से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। आज वह बॉलीवुड का बड़ा नाम है। हालांकि, उनका फिल्मी सफर आसान नहीं था। शुरुआत में उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। अब हाल ही में मनोज बाजपेयी ने अपनी जिंदगी के निजी किस्सों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि शाहरुख खान के साथ उनकी अच्छी दोस्ती थी।

साथ में बीड़ी शेयर किया करते थे
एक इवेंट में मनोज बाजपेयी ने इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि एक वक्त पर वो और शाहरुख खान एक-दूसरे के साथ बीड़ी शेयर किया करते थे। साथ ही, उन्होंने बताया कि शाहरुख ही वो पहले शख्स थे जो उन्हें दिल्ली के ताज होटल में डिस्को लेकर गए थे। मनोज बाजपेयी ने कहा, 'तब हम काफी यंग थे। हम दोनों साथ में कई चीजें शेयर करते थे। जैसे बीड़ी, सिगरेट या जो कुछ भी हम अफोर्ड कर पाते थे। इसके बाद उन्होंने शाहरुख खान को चार्मिंग बताया।'

manoj_bajpayee.jpg

शाहरुख की पर्सनैलिटी है चार्मिंग
मनोज बाजपेयी ने कहा कि उनकी पर्सनैलिटी काफी चार्मिंग है। वो ग्रुप में लड़कियों के बीच काफी फेमस रहा करते थे। बता दें कि शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी ने साथ में फिल्म 'वीर-जारा' में काम किया था। ये फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी ने प्रीति जिंटा के मंगेतर का रोल निभाया था।

'द फैमिली मैन 2' में आएंगे नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी 'द फैमिली मैन 2' को लेकर चर्चा में है। ये वेब सीरीज जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसका पहला सीजन काफी हिट रहा था। अब दूसरे सीजन में साउथ फिल्मों की स्टार सामंथा अक्किनेनी भी नजर आएंगी। सामंथा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में फैंस इस सीरीज के लिए काफी एक्साइटिड हैं। वहीं, शाहरुख खान की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। ये फिल्म फ्लॉप रही थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थीं। इन दिनों किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।



from https://ift.tt/34578Tk

Post a Comment

0 Comments