इस खिलाड़ी ने किया क्रिकेट को शर्मसार, फोन में मिली बच्चों की अश्लील तस्वीरें, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

नई दिल्ली। बॉल टेम्परिंग विवाद के बीच ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट एक बार फिर गलत विवाद के चलते सुर्खियों में आ गया है। दरअसल, एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की घिनौनी हरकत ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को शर्मसार करके रख दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज एरॉन समर्थ (Aaron Summers Child Sexual Offences) में मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सोमवार को उन्हें डारविन कोर्ट में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें—धनश्री वर्मा के बाद मुश्किल दौर से गुजर रहे युजवेंद्र चहल का छलका दर्द, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

फोन से मिली बच्चों की अश्लील तस्वीरें
हाल ही में समर्थ अबु धाबी टी10 लीग में डेक्कन ग्लैडिएटर्स की ओर से खेले थे। एरॉन समर्थ को फैनी से गिरफ्तार किया है और उनका फोन पुलिस ने जब्त कर लिया है। खबर है कि समर्थ के मोबाइल से बच्चों के यौन शोषण की तस्वीरें मिली हैं।

कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेजा
एरॉन समर्थ पर लगे कई गंभीर आरोपों के बाद कोर्ट ने उन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। इस मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी के मुताबिक, बच्चों को अपना जीवन बिना किसी डर के जीने का अधिकार है। उनके अंदर ऐसे दरिंदों का डर नहीं पनपना चाहिए।

यह भी पढ़ें—सचिन तेंदुलकर का छलका दर्द, बोले-'10-12 साल टेंशन में गुजारे, रात को सो भी नहीं पाता था'

पाकिस्तान में घरेलू क्रिकेट खेलने वाले पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी
खबर है कि एरॉन समर्थ ने बिग बैश लीग में भी होबार्ट हरीकेंस की तरफ से खेले थे। उन्होंने तस्मानिया के लिए वनडे कप भी खेला था। वो पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में खेलने वाले पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी बने थे।



from https://ift.tt/3bAURdj

Post a Comment

0 Comments